सोमवार, 01 सितम्बर, 2014 | 19:19 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिखर वार्ता शुरू, कई समझौतों पर हस्ताक्षर होने की उम्मीद सीबीआई ने वीरभद्र के खिलाफ दाखिल की अंतिम रिपोर्ट  इमरान और कादरी के खिलाफ आतंकवाद निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज  गुजरात में बनेगा एशिया का पहला बैलिस्टिक अनुसंधान केंद्र आतंकवाद रुकने तक पाकिस्तान से बातचीत नहीं: राजनाथ आवासीय योजना शुरू होते ही डीडीए की साइट हुई क्रैश आवासीय योजना शुरू होते ही डीडीए की साइट हुई क्रैश आवासीय योजना शुरू होते ही डीडीए की साइट हुई क्रैश रंजीत के घर से 36 सिमकार्ड, 15 मोबाइल जब्त रंजीत के घर से 36 सिमकार्ड, 15 मोबाइल जब्त
 
दिल्ली पहुंचते ही गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार
नई दिल्ली, हिन्दुस्तान टीम
First Published:30-12-12 11:32 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

सामूहिक बलात्कार पीड़िता युवती के पार्थिव शरीर को विशेष विमान से दिल्ली लाए जाने के तुरंत बाद लोगों की नजरों से बचाकर रविवार की सुबह करीब 8 बजे अंतिम संस्कार कर दिया गया।

एयर इंडिया का विशेष विमान पार्थिव शरीर को लेकर तड़के करीब साढ़े तीन बजे इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचा। उस वक्त प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी वहां मौजूद थे। मनमोहन सिंह और सोनिया ने छात्र के परिजनों को ढाढस बंधाया। लड़की के पार्थिव शरीर को पालम स्थित उसके आवास ले जाकर धार्मिक रस्में पूरी की गईं। इसके बाद द्वारका सेक्टर-24 स्थित श्मशान में पिता ने मुखाग्नि दी। लोगों के हंगामे की आशंका से अंतिम संस्कार की योजना को गुप्त रखा गया।

 

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°