रविवार, 19 अप्रैल, 2015 | 14:57 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
इब्राहिम शेख को पाकुड़ के तिलबिहत के करीब से पुलिस ने दबोचापाकुड़ में वर्द्धवान बम ब्लास्ट के आरोप में संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार
पुलिस से खतरा बता छोड़ा गांव
ग्रेटर नोएडा First Published:29-12-12 11:38 PM

जारचा कोतवाली क्षेत्र के गांव छायसा में गैंगरेप पीड़ित छात्रा और उसके परिवार ने गांव छोड़ दिया है। छात्रा के पिता ने जिलाधिकारी कार्यालय में मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि आरोपियों से छात्र को जान का खतरा है। पुलिस आरोपियों को संरक्षण दे रही है।

गौरतलब है कि 26 दिसंबर को छायसा गांव की 10वीं कक्षा की एक छात्रा का गांव के ही पांच युवकों ने अपहरण कर लिया था। कार में गैंगरेप के बाद उसे दादरी के पास फेंक दिया गया। युवती अपने पिता के साथ थाने में शिकायत करने पहुंची लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की।

इसके बाद गांव में पंचायत ने फैसला दिया कि परिवार केस दर्ज नहीं करवाएगा। लेकिन परिवार ने निर्णय मानने से इनकार दिया। काफी प्रयास के बाद गुरुवार को अपहरण और छेड़खानी का मामला ही दर्ज किया। मामला मीडिया में आने पर छात्रा का मेडिकल हुआ।

 
 
|
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingकिसी भी क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हम: बैली
गत चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स के हाथों आईपीएल 8 के मुकाबले में मिली चार विकेट की हार के लिए किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान जॉर्ज बैली ने टीम के तीनों विभागों को जिम्मेदार ठहराया।