गुरुवार, 30 अक्टूबर, 2014 | 19:15 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
प्रख्यात साहित्यकार रॉबिन शॉ पुष्प नहीं रहेन्यायालय ने गुमशुदा बच्चों के मामलों में प्राथमिकी दर्ज नहीं करने पर बिहार और छत्तीसगढ़ सरकारों को आड़े हाथ लिया।सरकार 1984 के सिख विरोधी दंगों में मारे गए 3,325 लोगों में से प्रत्येक के नजदीकी परिजन को पांच़-पांच लाख देगीमहाराष्ट्र की नई सरकार में शिवसेना के किसी नेता को शामिल नहीं किया जाएगा: राजीव प्रताप रूडी
ग्रेटर नोएडा में चलती कार में छात्र से गैंगरेप
ग्रेटर नोएडा First Published:28-12-12 11:24 PM

दिल्ली में पैरा मेडिकल छात्र के साथ सामूहिक दुष्कर्म के खिलाफ आंदोलन चल रहा है कि दादरी क्षेत्र के छायसा गांव में दसवीं की छात्र से चलती कार में बलात्कार की घटना हो गई। तीन दिन बीतने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने छात्र का मेडिकल करवाया। बुधवार को जब छात्रा स्कूल जा  रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले उमेश (38 वर्ष) और चीनू (23 वर्ष) कार से आए। उनके साथ तीन युवक और थे। पांचों ने छात्र का अपहरण कर लिया और बलात्कार कर बेहोशी की हालत में दादरी में फेंककर फरार हो गए।

छात्रा को जब होश आया तो उसने पिता को घटना की जानकारी दी। छात्र के पिता का कहना है कि जारचा कोतवाली पुलिस तीन दिनों से मामले को दबा रही है। अब उसने अपहरण और छेड़छाड़ में मामला दर्ज किया है। शुक्रवार को प्रकरण मीडिया में आया तो छात्रा का मेडिकल हुआ। दादरी मुख्य चिकित्सा केंद्र के अधीक्षक अब्दुल सलाम ने बताया कि परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि हुई है। हालांकि पैथोलॉजिकल रिपोर्ट आनी बाकी है।
(व.सं.)

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ