शनिवार, 18 अप्रैल, 2015 | 08:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ग्रेटर नोएडा में चलती कार में छात्र से गैंगरेप
ग्रेटर नोएडा First Published:28-12-12 11:24 PM

दिल्ली में पैरा मेडिकल छात्र के साथ सामूहिक दुष्कर्म के खिलाफ आंदोलन चल रहा है कि दादरी क्षेत्र के छायसा गांव में दसवीं की छात्र से चलती कार में बलात्कार की घटना हो गई। तीन दिन बीतने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने छात्र का मेडिकल करवाया। बुधवार को जब छात्रा स्कूल जा  रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले उमेश (38 वर्ष) और चीनू (23 वर्ष) कार से आए। उनके साथ तीन युवक और थे। पांचों ने छात्र का अपहरण कर लिया और बलात्कार कर बेहोशी की हालत में दादरी में फेंककर फरार हो गए।

छात्रा को जब होश आया तो उसने पिता को घटना की जानकारी दी। छात्र के पिता का कहना है कि जारचा कोतवाली पुलिस तीन दिनों से मामले को दबा रही है। अब उसने अपहरण और छेड़छाड़ में मामला दर्ज किया है। शुक्रवार को प्रकरण मीडिया में आया तो छात्रा का मेडिकल हुआ। दादरी मुख्य चिकित्सा केंद्र के अधीक्षक अब्दुल सलाम ने बताया कि परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि हुई है। हालांकि पैथोलॉजिकल रिपोर्ट आनी बाकी है।
(व.सं.)

 
 
|
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingपंजाब के सामने कोलकाता की गंभीर चुनौती
पिछले मुकाबलों में शिकस्त झेल चुकी गत चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स और गत उपविजेता किंग्स इलेवन पंजाब संतुलित टीमें होने के बावजूद अभी तक आईपीएल आठ में अपनी मजबूत छाप छोडम्ने में नाकाम रही हैं और शनिवार को अहम मुकाबले में एक दूसरे के खिलाफ कड़ी चुनौती के लिये उतरेंगी।