मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 23:14 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान को उड़ान की मंजूरी, कोई बम नहीं मिला दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
ग्रेटर नोएडा में चलती कार में छात्र से गैंगरेप
ग्रेटर नोएडा First Published:28-12-12 11:24 PM

दिल्ली में पैरा मेडिकल छात्र के साथ सामूहिक दुष्कर्म के खिलाफ आंदोलन चल रहा है कि दादरी क्षेत्र के छायसा गांव में दसवीं की छात्र से चलती कार में बलात्कार की घटना हो गई। तीन दिन बीतने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने छात्र का मेडिकल करवाया। बुधवार को जब छात्रा स्कूल जा  रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले उमेश (38 वर्ष) और चीनू (23 वर्ष) कार से आए। उनके साथ तीन युवक और थे। पांचों ने छात्र का अपहरण कर लिया और बलात्कार कर बेहोशी की हालत में दादरी में फेंककर फरार हो गए।

छात्रा को जब होश आया तो उसने पिता को घटना की जानकारी दी। छात्र के पिता का कहना है कि जारचा कोतवाली पुलिस तीन दिनों से मामले को दबा रही है। अब उसने अपहरण और छेड़छाड़ में मामला दर्ज किया है। शुक्रवार को प्रकरण मीडिया में आया तो छात्रा का मेडिकल हुआ। दादरी मुख्य चिकित्सा केंद्र के अधीक्षक अब्दुल सलाम ने बताया कि परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि हुई है। हालांकि पैथोलॉजिकल रिपोर्ट आनी बाकी है।
(व.सं.)

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingभारत, न्यूजीलैंड को पछाड़कर टेस्ट रैंकिंग में तीसरे स्थान पर पहुंचा पाकिस्तान
श्रीलंका के खिलाफ रिकार्ड लक्ष्य का पीछा करके जीत दर्ज करने वाली पाकिस्तानी टीम मंगलवार को आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में भारत और न्यूजीलैंड को पछाड़कर तीसरे स्थान पर पहुंच गई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड