शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 12:34 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
समारोह में बीजेपी नेता अमित शाह भी मौजूदप्रधानमंत्री ने सफाई अभियान में मदद के लिये की तारीफआजादी के बाद माहौल बन गया था कि सब सरकार करेगी, लेकिन अब सब मिलकर करेंगे: मोदीजितना स्वास्थ्य जरूरी उतना ही स्वास्थ्य के लिये जागरुकता : मोदीमोदी ने कहा, सफाई राष्ट्रीय कर्तव्य हैबीजेपी के दीवाली समारोह में पीएम मोदीपत्रकारों से कहा, आपसे काफी दोस्ताना रिश्ता रहा हैमैं भी आपके लिये कुर्सियां लगाता था : मोदीमोदी : कभी कभार आपसे दृष्टी भी मिलती है
मोदी की विनम्रता ने सबको चौंकाया
नई दिल्ली, विशेष संवाददाता First Published:27-12-12 11:32 PM

नरेंद्र मोदी चौथी बार गुजरात के मुख्यमंत्री पद की कमान संभालने के बाद गुरुवार को पहली बार दिल्ली पहुंचे तो अंदाज एकदम बदला हुआ था। राष्ट्रीय विकास परिषद की बैठक में अमूमन केंद्र सरकार पर तीखे हमले बोलने वाले मोदी के इस उदार और विनम्र रूप ने सभी को हैरानी में डाल दिया।

नरेंद्र मोदी एनडीसी बैठक में महंगाई और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर अक्सर केंद्र की खिंचाई करते रहते हैं। लेकिन इस बार 10 मिनट के अपने भाषण में ज्यादातर वक्त उन्होंने राष्ट्रीय मुद्दों की ही चर्चा की। बैठक में मौजूद एक केंद्रीय मंत्री ने कहा कि माना जा रहा था कि मोदी एनडीसी के मंच का इस्तेमाल राजनीतिक हमला करने के लिए करेंगे और इसी को ध्यान में रखकर कई मंत्रियों का एक पैनल बनाया गया था जो उनके बयान पर तत्काल मीडिया को प्रतिक्रिया देता।

लेकिन मोदी का रुख एकदम बदला हुआ ही नजर आया। प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी की दावेदारी को लेकर जारी कयासों के बीच उनके इस अंदाज के राजनीतिक निहितार्थ निकाले जा रहे हैं।

 
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ