रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 05:51 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
पीड़ित छात्र को सिंगापुर भेजा
नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता First Published:26-12-12 11:59 PM

सफदरजंग अस्पताल के आसपास दिनभर चली गहमागहमी के बाद गैंगरेप की पीड़िता को इलाज के लिए सिंगापुर भेज दिया गया। गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल की एंबुलेंस रात करीब साढ़े दस बजे उसे लेकर सफदरजंग से निकली। जानकारी के मुताबिक पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए सिंगापुर भेजा गया है।

पीड़िता का इलाज सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में होगा। मंगलवार देर रात को पीड़ित छात्र को कार्डियक अरेस्ट हुआ था जिसके बाद उसकी हालत और बिगड़ गई। उसकी सांस व दिल की धड़कने लगातार कम हो रही थी। इसके लिए उसे कार्डियक अरेस्ट सपोर्ट (सीपीआर) दिया गया। सुबह मेदांता अस्पताल के डा. त्रेहान से संपर्क किया गया। उन्होंने सफदरजंग पहुंचकर इलाज संबंधी जानकारी ली। अस्पताल सूत्रों की मानें तो डा. त्रेहान ने पीड़िता की गंभीर हालत देखते हुए उसे मेदांता ले जाना ठीक नहीं समझा। इसके बाद पीड़िता के इलाज की दिशा तय करने के लिए एक बेहद ही गोपनीय बैठक हुई। इसमें माता-पिता को भी काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था।
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ