शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 03:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
पीड़ित छात्र को सिंगापुर भेजा
नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता First Published:26-12-12 11:59 PM

सफदरजंग अस्पताल के आसपास दिनभर चली गहमागहमी के बाद गैंगरेप की पीड़िता को इलाज के लिए सिंगापुर भेज दिया गया। गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल की एंबुलेंस रात करीब साढ़े दस बजे उसे लेकर सफदरजंग से निकली। जानकारी के मुताबिक पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए सिंगापुर भेजा गया है।

पीड़िता का इलाज सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में होगा। मंगलवार देर रात को पीड़ित छात्र को कार्डियक अरेस्ट हुआ था जिसके बाद उसकी हालत और बिगड़ गई। उसकी सांस व दिल की धड़कने लगातार कम हो रही थी। इसके लिए उसे कार्डियक अरेस्ट सपोर्ट (सीपीआर) दिया गया। सुबह मेदांता अस्पताल के डा. त्रेहान से संपर्क किया गया। उन्होंने सफदरजंग पहुंचकर इलाज संबंधी जानकारी ली। अस्पताल सूत्रों की मानें तो डा. त्रेहान ने पीड़िता की गंभीर हालत देखते हुए उसे मेदांता ले जाना ठीक नहीं समझा। इसके बाद पीड़िता के इलाज की दिशा तय करने के लिए एक बेहद ही गोपनीय बैठक हुई। इसमें माता-पिता को भी काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड