रविवार, 02 अगस्त, 2015 | 13:48 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पासवान की मांग, बिहार चुनाव राष्ट्रपति शासन में कराया जाएमुंबई असोसियेशन ने शाहरुख खान से 5 साल का बैन हटाया, वानखेडे स्टेडियम जाने पर लगी थी रोकअमरोहा में नौगावां रोड पर रोडवेज़ ने दो छात्रों को कुचला। दोनों की हालत गंभीर। बस अमरोहा से बिजनौर जा रही थी।बिहार के जमुई में दीवार गिरने से दो लोगों की मौतयूपी के संभल में पुलिस हिरासत में लिए गए युवक की मौत। युवक का शव घर के पास एक खेत में मिला। गुस्साए परिजनों ने संभल-मुरादाबाद मार्ग पर लगाया जाम, हंगामा जारी। कई थानों की पुलिस को मौके पर।
पीड़ित छात्र को सिंगापुर भेजा
नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता First Published:26-12-2012 11:59:11 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

सफदरजंग अस्पताल के आसपास दिनभर चली गहमागहमी के बाद गैंगरेप की पीड़िता को इलाज के लिए सिंगापुर भेज दिया गया। गुड़गांव स्थित मेदांता अस्पताल की एंबुलेंस रात करीब साढ़े दस बजे उसे लेकर सफदरजंग से निकली। जानकारी के मुताबिक पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए सिंगापुर भेजा गया है।

पीड़िता का इलाज सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में होगा। मंगलवार देर रात को पीड़ित छात्र को कार्डियक अरेस्ट हुआ था जिसके बाद उसकी हालत और बिगड़ गई। उसकी सांस व दिल की धड़कने लगातार कम हो रही थी। इसके लिए उसे कार्डियक अरेस्ट सपोर्ट (सीपीआर) दिया गया। सुबह मेदांता अस्पताल के डा. त्रेहान से संपर्क किया गया। उन्होंने सफदरजंग पहुंचकर इलाज संबंधी जानकारी ली। अस्पताल सूत्रों की मानें तो डा. त्रेहान ने पीड़िता की गंभीर हालत देखते हुए उसे मेदांता ले जाना ठीक नहीं समझा। इसके बाद पीड़िता के इलाज की दिशा तय करने के लिए एक बेहद ही गोपनीय बैठक हुई। इसमें माता-पिता को भी काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingएक विकेट की रोमांचक जीत से पाकिस्तान का सिरीज पर कब्जा
नौंवे नम्बर के बल्लेबाज अनवर अली की 46 रन की तूफानी पारी से पाकिस्तान ने श्रीलंका को दूसरे ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में चार गेंद शेष रहते एक विकेट से हराकर सिरीज 2-0 से जीत ली।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?