शुक्रवार, 27 फरवरी, 2015 | 13:00 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
आर्थिक समीक्षा में कहा गया है कि आने वाले वर्षों में आर्थिक वृद्धि दर 8 से 10 प्रतिशत के बीच संभव है। वर्ष 2014-15 में वृद्धि दर 7.4 प्रतिशत रहने का अनुमान है।गोधरा दंगों के बाद गुजरात के हिम्मतनगर जिले में तीन ब्रितानी लोगों की हत्या के मामले में स्थानीय अदालत ने छह लोगों को बरी किया।देश में विकास का अच्छा माहौल: आर्थिक सर्वे।2014-15 में विकास घरेलू मांग के कारण: आर्थिक सर्वे।बरेली- बीएसएफ के भिटौरा कैंप में स्‍वाइन फ़लू की दहशत, तबियत खराब होने पर जिला अस्‍पताल लाए गए 10 जवान, स्‍वाइन फ़लू के संदेह में कराया जा रहा मेडिकल परीक्षण, जांच को लखनऊ भेजे जा रहे नमूने।अप्रैल-दिसंबर के बीच महंगाई दर घटी: आर्थिक सर्वे।8 फीसदी विकास दर का अनुमान: आर्थिक सर्वे।लोकसभा में आर्थिक सर्वेक्षण पेश
प्रदर्शन के दौरान घायल सिपाही ने तोड़ा दम
नई दिल्ली First Published:25-12-12 11:13 PM

सामूहिक दुष्कर्म मामले के विरोध में चल रहे प्रदर्शन के दौरान हुई हिंसक झड़प में घायल हुए सिपाही सुभाष तोमर ने मंगलवार सुबह दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस सम्मान के साथ उनके शव का अंतिम संस्कार निगमबोध घाट पर किया गया।

पुलिस ने उनके एक आश्रित को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है जबकि पुलिस के हर कर्मचारी और अधिकारी अपना एक दिन का वेतन उनके परिवार को देंगे। तोमर को रविवार शाम जख्मी हालत में राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इंडिया गेट पर कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए उन्हें भी यहां तैनात किया गया था।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड