शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 12:29 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
समारोह में बीजेपी नेता अमित शाह भी मौजूदप्रधानमंत्री ने सफाई अभियान में मदद के लिये की तारीफआजादी के बाद माहौल बन गया था कि सब सरकार करेगी, लेकिन अब सब मिलकर करेंगे: मोदीजितना स्वास्थ्य जरूरी उतना ही स्वास्थ्य के लिये जागरुकता : मोदीमोदी ने कहा, सफाई राष्ट्रीय कर्तव्य हैबीजेपी के दीवाली समारोह में पीएम मोदीपत्रकारों से कहा, आपसे काफी दोस्ताना रिश्ता रहा हैमैं भी आपके लिये कुर्सियां लगाता था : मोदीमोदी : कभी कभार आपसे दृष्टी भी मिलती है
युवतियों से छेड़छाड़ में तीन प्रबंधक गिरफ्तार
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:25-12-12 11:12 PM

भले ही गैंगरेप कांड से दिल्ली शर्मसार हो, लेकिन कुछ पढ़े लिखे मनचलों का इससे कोई सरोकार नहीं। मल्टिनेशनल कंपनी में प्रबंधक पदों पर तैनात तीन युवकों को सोमवार रात युवतियों से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया।
कार सवार इशांत, विनय और राधारमण साकेत के सलेक्ट सिटी मॉल से निकल रहीं दो युवतियों पर अश्लील फब्तियां कस रहे थे। गुस्साई युवतियों ने शोर मचाया तो स्थानीय लोगों व पुलिस के जवानों ने उन्हें दबोच लिया।

उनकी कार से शराब की बोतलें बरामद हुईं। मेडिकल जांच में भी उनके नशे में होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कर मंगलवार तीनों को साकेत कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जमानत मिल गई।
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ