रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 02:09 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
स्कूली बच्चों का ऑटो पलटा, दो की मौत
फरीदाबाद, वरिष्ठ संवाददाता First Published:24-12-12 11:16 PM

स्कूली बच्चों से भरा एक तेज रफ्तार ऑटो सोमवार को उल्टी दिशा में आ रहे स्कूली रिक्शे से टकराकर पलट गया। रिक्शे में भी बच्चे बैठे थे। ऑटो के पलटने से उसमें बैठे दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि 12 घायल हो गए।

घटना बाईपास रोड सेक्टर-37 कट के पास दोपहर दो बजे हुई। ऑटो पल्ला रोड की ओर आ रहा था। जबकि स्कूली बच्चों से भरा रिक्शा यहां उल्टी दिशा में आ रहा था। दोनों नजदीक आए तो ऑटो, रिक्शे से टकराने के बाद पलट गया। घटना में ऑटो व रिक्शे में बैठे बच्चे घायल हुए। कुछ को अस्पताल ले जाया गया।

वहां डॉक्टरों ने पल्ला निवासी हरिसिंह के सात वर्षीय बेटे समीर और सूर्या विहार पार्ट-दो निवासी अविनाश की सात वर्षीय बेटी आयुषि को मृत घोषित कर दिया। दोनों दिल्ली-ताजपुररोड स्थित स्टेनफोर्ड स्कूल में क्रमश: दूसरी व यूकेजी में पढ़ते थे। उधर, शाम को बच्चों के पोस्टमार्टम को लेकर हंगामा खड़ा हो गया।

बीके अस्पताल की मोर्चरी में शवों को खुले में रखने व मंगलवार को पोस्टमार्टम करने की बात कहने पर परिजनों का गुस्सा भड़क गया। परिजन पोस्टमार्टम न कराने की बात पर अड़ गए। बाद में पुलिस अधिकारियों ने मामले को शांत कराया। फिलहाल जांच जारी है।
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ