बुधवार, 26 नवम्बर, 2014 | 09:31 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    प्रधानमंत्री ने 26/11 की छठवीं बरसी पर दी श्रद्धांजलि पीएम मोदी ने नेपाल संविधान को समय पर तैयार करने का आहवान किया झारखंड में पहले चरण में लगभग 62 फीसदी मतदान  जम्मू-कश्मीर में आतंक को वोटरों का मुंहतोड़ जवाब, रिकार्ड 70 फीसदी मतदान  राज्यसभा चुनाव: बीरेंद्र सिंह, सुरेश प्रभु ने पर्चा भरा डीडीए हाउसिंग योजना का ड्रॉ जारी, घर का सपना साकार अस्थिर सरकारों ने किया झारखंड का बेड़ा गर्क: मोदी नेपाल में आज से शुरू होगा दक्षेस शिखर सम्मेलन  दक्षिण एशिया में शांति, विकास के लिए सहयोग करेगा भारत काले धन पर तृणमूल का संसद परिसर में धरना प्रदर्शन
स्कूली बच्चों का ऑटो पलटा, दो की मौत
फरीदाबाद, वरिष्ठ संवाददाता First Published:24-12-12 11:16 PM

स्कूली बच्चों से भरा एक तेज रफ्तार ऑटो सोमवार को उल्टी दिशा में आ रहे स्कूली रिक्शे से टकराकर पलट गया। रिक्शे में भी बच्चे बैठे थे। ऑटो के पलटने से उसमें बैठे दो बच्चों की मौत हो गई, जबकि 12 घायल हो गए।

घटना बाईपास रोड सेक्टर-37 कट के पास दोपहर दो बजे हुई। ऑटो पल्ला रोड की ओर आ रहा था। जबकि स्कूली बच्चों से भरा रिक्शा यहां उल्टी दिशा में आ रहा था। दोनों नजदीक आए तो ऑटो, रिक्शे से टकराने के बाद पलट गया। घटना में ऑटो व रिक्शे में बैठे बच्चे घायल हुए। कुछ को अस्पताल ले जाया गया।

वहां डॉक्टरों ने पल्ला निवासी हरिसिंह के सात वर्षीय बेटे समीर और सूर्या विहार पार्ट-दो निवासी अविनाश की सात वर्षीय बेटी आयुषि को मृत घोषित कर दिया। दोनों दिल्ली-ताजपुररोड स्थित स्टेनफोर्ड स्कूल में क्रमश: दूसरी व यूकेजी में पढ़ते थे। उधर, शाम को बच्चों के पोस्टमार्टम को लेकर हंगामा खड़ा हो गया।

बीके अस्पताल की मोर्चरी में शवों को खुले में रखने व मंगलवार को पोस्टमार्टम करने की बात कहने पर परिजनों का गुस्सा भड़क गया। परिजन पोस्टमार्टम न कराने की बात पर अड़ गए। बाद में पुलिस अधिकारियों ने मामले को शांत कराया। फिलहाल जांच जारी है।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ