मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 03:48 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन ने विज्ञापन में दिखाई भारतीय शहरों में गंदगी  VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक  ऑनलाइन स्टार बनी रांची की नेत्रहीन बालिका टुंपा स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा  पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे उज्बेकिस्तान, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा झारखंड: खूंटी के अड़की में युवक की हत्या पलामू के चैनपुर में लुटेरों ने युवक को गोली मारी, गंभीर रांची ITI के लापता छात्र का शव रामगढ़ से बरामद व्यापमं घोटाला: ट्रेनी SI की मिली लाश, कांग्रेस ने की सीएम शिवराज को बर्खास्त करने की मांग
कोली को एक और मामले में फांसी
गाजियाबाद First Published:24-12-12 11:15 PM

बहुचर्चित निठारी कांड से जुड़ी पांच वर्षीय कविता (काल्पनिक नाम) की हत्या के मामले में दोषी सुरेंद्र कोली को सीबीआई की विशेष अदालत ने फांसी की सजा सुनाई है। इससे पहले उसे चार अन्य मामलों में भी फांसी की सजा सुनाई जा चुकी है।

गाजियाबाद स्थित विशेष न्यायाधीश एस.लाल की अदालत ने सोमवार को यह फैसला सुनाया। अदालत ने कोली को कविता के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या में शनिवार को दोषी करार दिया था। 4 जून 2005 को कविता लापता हो गई थी। बाद में पुलिस ने मोनिंदर पंधेर और कोली को गिरफ्तार कर नाले से बच्ची की खोपड़ी बरामद की थी।
(व.सं.)

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमिताली ने वनडे मैचों में पूरे किए 5000 रन
भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने सोमवार को एकदिवसीय क्रिकेट में 5000 रन पूरे कर लिए। इस मुकाम पर पहुंचने वाली वह भारत की पहली और विश्व की दूसरी बल्लेबाज हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड