रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:08 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
रोजाना होगी यौन अपराधों की सुनवाई
नई दिल्ली First Published:23-12-12 11:53 PM

दिल्ली हाईकोर्ट ने राजधानी में सभी यौन अपराधों की सुनवाई दिन-प्रतिदिन कराने का फैसला किया है ताकि पीड़ितों को जल्द न्याय मिल सके। चीफ जस्टिस डी. मुरुगेसन की अध्यक्षता में हुई प्रशासनिक समिति की बैठक में पांच फास्ट ट्रैक कोर्ट की रूपरेखा को मंजूरी देते हुए सभी जिला एवं सत्र न्यायाधीश को यौन अपराधों की सुनवाई दिन-प्रतिदिन करने का निर्देश जारी किए गए।

समिति ने सभी न्यायिक अधिकारियों को ट्रायल शुरू होने के बाद मामले की सुनवाई प्रतिदिन हो यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। दिल्ली के जिला अदालतों में दुष्कर्म के 963 मामले विचाराधीन हैं।
(व. सं.)

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ