शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 15:34 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद के रेलवे माल गोदाम में मालगाड़ी के दो वैगन पटरी से उतरे। एडीआरएम ने दिए जांच के आदेश। वैगन सीमेंट की बोरियां से लदी थे।अमरोहा: जोया से संभल जा रही बस डब्ल्यूटीएम कालेज के पास पलटी। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाना शुरु। अब तक तीस घायल अस्पताल पहुंचे। ट्रक को ओवरटेक करते समय हुआ हादसा।ऑटोवालों की समस्या दूर करेंगे, नए स्टैंड बनाएंगे, हर साल किराए की समीक्षा करेंगे : केजरीवालव्यापारियों को मान-सम्मान मिलेगा, व्यापार करने की आजादी मिलेगी : केजरीवाल900 हेल्थ सेंटर खोलेंगे : केजरीवालदिल्ली को कारोबार का हब बनाएंगे : केजरीवालदिल्ली में वैट का रेट सबसे कम करेंगे, जिससे महंगाई कम होगी और टैक्स चोरी भी नहीं होगी : केजरीवालदिल्ली के गांवों को बसों और मेट्रो से जोड़ेंगे: केजरीवालसरकारी अस्पतालों का प्रशासन सुधारेंगे, डॉक्टरों को सम्मान और सुरक्षा देंगे: केजरीवालपांच साल में यमुना को खूबसूरत बनाएंगे, उद्योगों का कचरा डालना बंद करवाएंगे: केजरीवालपानी के लिए दूसरे राज्यों के आगे हाथ फैलाना बंद करेंगे: केजरीवाल5 साल में हर घर में पानी की पाइप लाइन पहुचाएंगे : केजरीवाल24 घंटे बिजली देंगे, आधे दाम पर देंगे : केजरीवालधीरे-धीरे दिल्ली को सोलर एनर्जी की ओर लेकर जाएंगे : केजरीवाल
क्रिकेट के भगवान ने वनडे को अलविदा कहा
मुंबई, एजेंसियां First Published:23-12-12 11:53 PM

महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने रविवार को वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया। इसी के साथ इस प्रारूप में 23 साल के उनके करिश्माई करियर पर विराम लग गया। टेस्ट मैचों में तेंदुलकर अभी खेलते रहेंगे। सचिन ने शनिवार को बीसीसीआई को अपने फैसले से अवगत करा दिया था। जिसके बाद बोर्ड ने उनकी तरफ से बयान जारी किया। इसके बाद वह रविवार को अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने मसूरी पहुंच गए।

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज से ऐन पहले अचानक संन्यास की घोषणा से सचिन ने सभी को चौंका दिया। बीसीसीआई को लिखे अपने बयान में 39 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा, मैंने खेल के एकदिवसीय प्रारूप से संन्यास लेने का फैसला किया है। 2015 में विश्व कप खिताब के बचाव की तैयारियां जल्दी और सही तरह से शुरू होनी चाहिए। मैं टीम को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। मैं अपने शुभचिंतकों का वर्षों तक समर्थन के लिए शुक्रगुजार हूं।

मैंने वनडे से संन्यास लेने का फैसला किया है। मुझे खुशी है कि मेरा विश्व कप विजेता भारतीय टीम का हिस्सा बनने का सपना पूरा हुआ।
सचिन तेंदुलकर

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड