रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 11:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन की द्वारका में मौत, रिसोर्ट में हुई मौतबिहार: बेउर जेल में छापा, रीलाल यादव के पास से रेलवे के कागज बरामदयूपी: रामपुर में डबल मर्डर
अतिक्रमण हटाने गए दस्ते पर पथराव
गुड़गांव, कार्यालय संवाददाता First Published:21-12-12 11:18 PM

एयर फोर्स आयुध डिपो के प्रतिबंधित 900 मीटर दायरे में अवैध निर्माण को गिराने गए निगम के दस्ते पर शुक्रवार को उग्र भीड़ ने हमला कर दिया। गुस्साए लोगों ने जमकर पथराव किया, जिससे पुलिस व निगमकर्मियों समेत बीस लोग घायल हो गए। भीड़ ने दो बोलेरो और एक जेसीबी मशीन में भी आग लगा दी।

पुलिस के मुताबिक, निगम के एसडीओ एस.एस. खेड़ा दोपहर को अपनी टीम व पुलिस के साथ आयुध डिपो के पास शीतला कॉलोनी में अवैध निर्माण को ध्वस्त करने पहुंचे। इस दौरान तीन निर्माणाधीन भवनों को तोड़े जाने का स्थानीय लोगों ने विरोध किया। थोड़ी देर में आसपास के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए।

पुलिस की सख्ती पर लोग भड़क गए और उन्होंने कार्रवाई दस्ते पर पथराव शुरू कर दिया। इस दौरान भीड़ ने निगम की जेसीबी मशीन के चालक के साथ मारपीट भी की। मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस बल ने भीड़ को तितर-बितर किया।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरयान हैरिस ने सभी प्रारूपों से लिया संन्यास
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रयान हैरिस ने लगातार चोटों से करियर के प्रभावित रहने के बाद आखिरकार क्रिकेट के सभी प्रारूपों से तुरंत प्रभाव से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड