सोमवार, 04 मई, 2015 | 20:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
दिल्ली में एक और लड़की बर्बरता का शिकार बनी
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:19-12-12 11:40 PM

दक्षिण दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की घटना के दो दिन बाद ही पूर्वी दिल्ली में एक अन्य लड़की बर्बरता का शिकार हो गई। बुधवार सुबह दिल्ली-यूपी की सीमा पर 18 साल की एक लड़की बेहोशी की हालत में पाई गई। उसे गुरुतेग बहादुर अस्पताल (जीटीबी) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। माना जा रहा है कि उसे जहर देकर मारने की कोशिश की गई थी।

अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर राजपाल ने बताया कि उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है। जिस समय पुलिस उसे लेकर आई थी, उसकी हालत बेहद नाजुक थी। उसे कोई जहरीला पदार्थ खिलाया गया था और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें थीं। डॉक्टर राजपाल ने बताया कि पुलिस कार्रवाई में ज्यादा वक्त बर्बाद हो जाने की वजह से जहर पूरे शरीर में फैल गया है। यह लड़की पुलिस को सुबह 5 बजे मिली, मगर उसे नौ बजे गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद 11 बजे उसे जीटीबी अस्पताल लाया गया। रातभर ठंड में सड़क पर पड़े रहने से उसका शरीर नीला पड़ चुका था। माना जा रहा है कि उसे किसी वाहन से डिवाइडर पर फेंका गया। लड़की के साथ बलात्कर की आशंका भी जताई जा रही है।

 

 
 
|
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआरसीबी पर रणनीतिक जीत से फिर शीर्ष पर पहुंचा चेन्नई
बेहतरीन फार्म में चल रहे आशीष नेहरा के कातिलाना स्पैल और क्षेत्ररक्षकों के कमाल के प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने अपेक्षाकृत कम स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव किया और रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को 24 रन से हराकर आईपीएल आठ की अंकतालिका में फिर से शीर्ष स्थान हासिल किया।