मंगलवार, 30 जून, 2015 | 04:37 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    PHOTO: सचिन ने खींची बेटी सारा के साथ सेल्फी, इंटरनेट पर हुई वायरल बांग्लादेश में जिसे धौनी ने प्लेइंग इलेवन से किया बाहर, BCCI ने उसी रहाणे को बनाया नया कप्तान जब 1200 पाकिस्तानी सैनिकों पर भारी पड़ा एक हिन्‍दुस्तानी, पढ़िए पूरी कहानी तिहाड़ में सुरंग: LG ने दिए जांच के आदेश, कैदी की भी तलाश जारी व्यापमं आरोपियों की मौत सामान्य, सीबीआई जांच की जरूरत नहीं: गौर आर्डिनेंस फैक्टरियों ने रक्षा मंत्रालय को उत्पादन घटने की चेतावनी दी लाफार्ज के मैनेजर की लापता पत्नी की लाश मिली मौके लेकर आएगी दूसरी कटऑफ जिम्बाब्‍वे दौरा: धोनी-विराट-रोहित को आराम, अजिंक्य रहाणे होंगे कप्तान, हरभजन की वनडे में वापसी IPL स्पॉट फिक्सिंग: श्रीसंथ मामले की सुनवाई 25 जुलाई तक स्थगित
दिल्ली में एक और लड़की बर्बरता का शिकार बनी
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:19-12-12 11:40 PM

दक्षिण दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की घटना के दो दिन बाद ही पूर्वी दिल्ली में एक अन्य लड़की बर्बरता का शिकार हो गई। बुधवार सुबह दिल्ली-यूपी की सीमा पर 18 साल की एक लड़की बेहोशी की हालत में पाई गई। उसे गुरुतेग बहादुर अस्पताल (जीटीबी) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। माना जा रहा है कि उसे जहर देकर मारने की कोशिश की गई थी।

अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर राजपाल ने बताया कि उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है। जिस समय पुलिस उसे लेकर आई थी, उसकी हालत बेहद नाजुक थी। उसे कोई जहरीला पदार्थ खिलाया गया था और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें थीं। डॉक्टर राजपाल ने बताया कि पुलिस कार्रवाई में ज्यादा वक्त बर्बाद हो जाने की वजह से जहर पूरे शरीर में फैल गया है। यह लड़की पुलिस को सुबह 5 बजे मिली, मगर उसे नौ बजे गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद 11 बजे उसे जीटीबी अस्पताल लाया गया। रातभर ठंड में सड़क पर पड़े रहने से उसका शरीर नीला पड़ चुका था। माना जा रहा है कि उसे किसी वाहन से डिवाइडर पर फेंका गया। लड़की के साथ बलात्कर की आशंका भी जताई जा रही है।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड