शुक्रवार, 27 फरवरी, 2015 | 17:08 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
एन श्रीनिवासन ने आठ फरवरी को बीसीसीआई की कार्यकारी समिति की बैठक की अध्यक्षता करने के लिए उच्चतम न्यायालय में बिना किसी शर्त के माफी मांगी।
दिल्ली में एक और लड़की बर्बरता का शिकार बनी
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:19-12-12 11:40 PM

दक्षिण दिल्ली में सामूहिक बलात्कार की घटना के दो दिन बाद ही पूर्वी दिल्ली में एक अन्य लड़की बर्बरता का शिकार हो गई। बुधवार सुबह दिल्ली-यूपी की सीमा पर 18 साल की एक लड़की बेहोशी की हालत में पाई गई। उसे गुरुतेग बहादुर अस्पताल (जीटीबी) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर है। माना जा रहा है कि उसे जहर देकर मारने की कोशिश की गई थी।

अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर राजपाल ने बताया कि उसे आईसीयू में भर्ती कराया गया है। जिस समय पुलिस उसे लेकर आई थी, उसकी हालत बेहद नाजुक थी। उसे कोई जहरीला पदार्थ खिलाया गया था और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें थीं। डॉक्टर राजपाल ने बताया कि पुलिस कार्रवाई में ज्यादा वक्त बर्बाद हो जाने की वजह से जहर पूरे शरीर में फैल गया है। यह लड़की पुलिस को सुबह 5 बजे मिली, मगर उसे नौ बजे गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद 11 बजे उसे जीटीबी अस्पताल लाया गया। रातभर ठंड में सड़क पर पड़े रहने से उसका शरीर नीला पड़ चुका था। माना जा रहा है कि उसे किसी वाहन से डिवाइडर पर फेंका गया। लड़की के साथ बलात्कर की आशंका भी जताई जा रही है।

 

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड