सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 04:47 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
छेड़खानी के विरोध पर देवर और पति को पीटा
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:19-12-12 11:39 PM

यमुनापार के ज्योति नगर इलाके में तीन बदमाशों ने एक महिला से उसके पति व देवर की मौजूदगी में छेड़छाड़ की। विरोध करने पर महिला के पति व देवर पर रॉड से हमला किया। जख्मी हालत में दोनों भाइयों को जीटीबी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो साथी फरार हैं। घटना ज्योति नगर इलाके में वजीराबाद स्थित चौहान पैलेस में सोमवार रात हुई थी। जानकारी के मुताबिक महिला अपने पति और देवर के साथ सुभाष पार्क इलाके में रहती है।

घटना के वक्त वह पति और देवर के साथ नोएडा स्थित अपने ऑफिस से घर लौट रही थी। ये लोग वजीराबाद रोड पर अपनी कार का स्टीरियो बनवाने के लिए रुके। पति ने बताया कि मैकेनिक कार का स्टीरियो देखने लगा। वह पास की दुकान में कुछ सामान खरीदने के लिए गए। उनका भाई फोन पर बात करने लगा।
इस दौरान बगल की दुकान के एक कर्मचारी ने कार में अकेली बैठी महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी बीच उसके दो अन्य साथी भी वहां पहुंच गए। महिला ने शोर मचाया तो पति व देवर उसे बचाने दौड़े। इस दौरान तीनों ने उन पर रॉड से हमला कर दिया।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड