बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 19:01 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
याकूब के परिवार को शव सौंपा जाएगा, कल सुबह 7 बजे नागपुर जेल में दी जाएगी याकूब को फांसी
छेड़खानी के विरोध पर देवर और पति को पीटा
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:19-12-2012 11:39:33 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

यमुनापार के ज्योति नगर इलाके में तीन बदमाशों ने एक महिला से उसके पति व देवर की मौजूदगी में छेड़छाड़ की। विरोध करने पर महिला के पति व देवर पर रॉड से हमला किया। जख्मी हालत में दोनों भाइयों को जीटीबी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो साथी फरार हैं। घटना ज्योति नगर इलाके में वजीराबाद स्थित चौहान पैलेस में सोमवार रात हुई थी। जानकारी के मुताबिक महिला अपने पति और देवर के साथ सुभाष पार्क इलाके में रहती है।

घटना के वक्त वह पति और देवर के साथ नोएडा स्थित अपने ऑफिस से घर लौट रही थी। ये लोग वजीराबाद रोड पर अपनी कार का स्टीरियो बनवाने के लिए रुके। पति ने बताया कि मैकेनिक कार का स्टीरियो देखने लगा। वह पास की दुकान में कुछ सामान खरीदने के लिए गए। उनका भाई फोन पर बात करने लगा।
इस दौरान बगल की दुकान के एक कर्मचारी ने कार में अकेली बैठी महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इसी बीच उसके दो अन्य साथी भी वहां पहुंच गए। महिला ने शोर मचाया तो पति व देवर उसे बचाने दौड़े। इस दौरान तीनों ने उन पर रॉड से हमला कर दिया।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingहितों के टकराव के करार में कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए: गांगुली
भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि हितों के टकराव के करार पर हस्ताक्षर करने से डरने की कोई वजह नहीं है और क्रिकेट को साफ सुथरा बनाने के लिए बीसीसीआई के इस कदम को सकारात्मक लिया जाना चाहिए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड