सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 00:54 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर
वायुसेना के क्षेत्र में अवैध निर्माण पर कोर्ट नाराज
चंडीगढ़, वरिष्ठ संवाददाता First Published:18-12-12 11:44 PM

पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट ने मंगलवार को फरीदाबाद और गुड़गांव के एयरफोर्स के क्षेत्र में अवैध निर्माण को लेकर हरियाणा सरकार के अधिकारियों को फटकार लगाई है। साथ ही सरकार को दोनों शहरों के एयरफोर्स स्टेशन के दायरे में आने वाले सभी निर्माणों की दो माह के भीतर निशानदेही करने के आदेश दिए।

अदालत ने दोनों नगर निगमों से अवैध निर्माण हटाने को लेकर सुझाव मांगे। नियमों के मुताबिक फरीदाबाद एयरफोर्स स्टेशन के 100 मीटर और गुड़गांव में एयरफोर्स के आयुध डिपो के 900 मीटर के दायरे में किसी भी प्रकार का निर्माण अवैध है। कोर्ट ने प्रतिबंधित क्षेत्र से हटाए गए लोगों को मिले मुआवजे की भी जानकारी मांगी है।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड