रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 09:53 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू
भूमि अधिग्रहण बिल लटका, अब चर्चा फरवरी में
नई दिल्ली First Published:18-12-12 11:43 PM

भूमि अधिग्रहण विधेयक फिर लटक गया है। विपक्ष के विरोध के कारण मंगलवार को सरकार ने विधेयक अगले साल फरवरी से शुरू हो रहे बजट सत्र तक टालने का फैसला किया है।

संसदीय कार्य मंत्री कमलनाथ का यह बयान अन्य राजनीतिक दलों के उस ऐतराज के बाद आया है, जिसमें कहा गया था कि विधेयक के कई प्रावधानों पर विचार के लिए उन्हें पर्याप्त समय नहीं मिला। पार्टियों के पदाधिकारियों का मानना था कि सरकार विधेयक में 150 से अधिक संशोधन लेकर आई है, जिसे पढ़ने व उस पर राय बनाने के लिए उन्हें पर्याप्त समय चाहिए। इस बीच जयराम रमेश ने सुषमा स्वराज सहित भाजपा तथा वामदलों के नेताओं से चर्चा की।

 
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ