बुधवार, 08 जुलाई, 2015 | 07:53 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान को उड़ान की मंजूरी, कोई बम नहीं मिला दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
भूमि अधिग्रहण बिल लटका, अब चर्चा फरवरी में
नई दिल्ली First Published:18-12-12 11:43 PM

भूमि अधिग्रहण विधेयक फिर लटक गया है। विपक्ष के विरोध के कारण मंगलवार को सरकार ने विधेयक अगले साल फरवरी से शुरू हो रहे बजट सत्र तक टालने का फैसला किया है।

संसदीय कार्य मंत्री कमलनाथ का यह बयान अन्य राजनीतिक दलों के उस ऐतराज के बाद आया है, जिसमें कहा गया था कि विधेयक के कई प्रावधानों पर विचार के लिए उन्हें पर्याप्त समय नहीं मिला। पार्टियों के पदाधिकारियों का मानना था कि सरकार विधेयक में 150 से अधिक संशोधन लेकर आई है, जिसे पढ़ने व उस पर राय बनाने के लिए उन्हें पर्याप्त समय चाहिए। इस बीच जयराम रमेश ने सुषमा स्वराज सहित भाजपा तथा वामदलों के नेताओं से चर्चा की।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड