बुधवार, 27 मई, 2015 | 13:14 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैंने अपने लिए, परिवार या मित्रों के फायदे के लिए सरकारी पद का दुरुपयोग नहीं किया: मनमोहन सिंह।भाजपा जनता का ध्यान गैर मुद्दों की ओर ले जाने के लिए भ्रष्टाचार की बीन बजा रही है: मनमोहन।सलीम और शबनम की मौत की सजा को तामील कराने का वारंट रद्दसुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, 2008 में दोनों ने परिवार के सात सदस्यों की हत्या की थी।
जी समूह के दोनों संपादकों को 20 दिन बाद जमानत
नई दिल्ली First Published:17-12-12 11:38 PM

कांग्रेस सांसद नवीन जिंदल की कंपनी से कथित रूप से 100 करोड़ रुपये उगाही मामले में जी समूह के दो संपादकों को 20 दिन बाद सोमवार को अदालत ने जमानत दे दी।

साकेत कोर्ट स्थित अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश राज रानी मित्र ने जी न्यूज के संपादक सुधीर चौधरी एवं जी बिजनेस के संपादक समीर अहलुवालिया को जमानत दे दी। दिल्ली पुलिस ने दोनों को 27 नवंबर को गिरफ्तार किया था। अदालत ने दोनों को पचास-पचास हजार रुपये की जमानत और इतनी ही रकम के मुचलके जमा करने की शर्त पर रिहाई के आदेश दिए। दोनों को अपने पासपोर्ट जमा कराने के साथ ही अदालत की अनुमति के बिना देश छोड़कर बाहर नहीं जाने का निर्देश दिया गया है। अदालत ने दोनों को जांच में सहयोग करने का भी निर्देश दिया। इससे पहले कोर्ट ने शनिवार को पांच घंटे तक सुनवाई के बाद जमानत पर अपना आदेश सुरक्षित रखा था।  

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।