सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 14:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
केंद्र ने राष्ट्रीय हरित अधिकरण (एनजीटी) के उस आदेश पर रोक लगाने की मांग की है, जिसमें उसने दिल्ली में 15 साल पुराने पेट्रोल वाहनों और 10 साल पुराने डीजल वाहनों के परिचालन पर प्रतिबंध लगाने के आदेश जारी किए थे।केंद्र ने वायु प्रदूषण से निपटने के उपाय सुझाने के लिए छह माह का समय मांगा।
समझौता ब्लास्ट मामले में एक आरोपी गिरफ्तार
उज्जैन First Published:15-12-12 11:35 PM

नेशनल इंवेस्टीगेशन टीम (एनआईए) के एक दल ने समझौता ब्लास्ट मामले के एक प्रमुख आरोपी राजेश चौधरी को यहां के नागदा से शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

सूत्रों ने बताया कि चौधरी को नागदा और उज्जैन के बीच पिपलौदा-बागला स्टेशन से एक ट्रेन से गिरफ्तार किया गया। बताया गया है कि उसकी गिरफ्तारी पर पांच लाख रुपये का इनाम था। वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के मालवांचल के देपालपुर क्षेत्र का निवासी है। पांच साल पहले हुए समझौता ब्लास्ट मामले में चौधरी से पूछताछ के बाद कई रहस्यों से पर्दा उठने की संभावना है।

 

 
 
|
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।