शनिवार, 30 मई, 2015 | 07:49 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
प्रमोशन में कोटे पर वॉकआउट
नई दिल्ली, विशेष संवाददाता First Published:13-12-12 11:31 PM

सपा के विरोध को दरकिनार कर राज्यसभा में प्रोन्नति में आरक्षण विधेयक पर चर्चा शुरू कराने के लिए सरकार के प्रयास सफल रहे हैं। हालांकि, चर्चा से पूर्व सदन में सपा ने जोरदार हंगामा किया, जिस पर उपसभापति पी.जे. कुरियन के कड़े रुख को देखकर पार्टी के सभी सदस्य वॉकआउट कर गए।

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री वी. नारायणसामी ने दोपहर बाद राज्यसभा में प्रोन्नति में आरक्षण संबंधी संशोधन विधेयक पेश किया। इसके विरोध में सपा सदस्य नारेबाजी करते हुए आसन के करीब आ गए। उपसभापति ने सपा के अरविंद कुमार सिंह और सलीम मुनव्वर को सदन से बाहर जाने के आदेश दिए। मुनव्वर के बाहर न जाने पर कुरियन ने जब मार्शल बुलाने की चेतावनी दी तो सपा ने वॉकआउट कर दिया।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअंतिम 11 में जगह मिलने की नहीं थी उम्मीद : सरफराज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सबसे युवा बल्लेबाज सरफराज खान का कहना है कि उन्हें क्रिस गेल, ए.बी. डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों के बीच अंतिम 11 में जगह मिलने का यकीन नहीं था और नम्बर छह की बेहद महत्वपूर्ण स्थान पर मौका दिये जाने से उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड