गुरुवार, 24 जुलाई, 2014 | 13:56 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिवसेना ने किया सांसदों का बचाव, कहा मुद्दे को राजनीतिक रंग दिया गया  पाकिस्तान की बहू हैं सानिया, तेलंगाना का ब्रैंड एम्बैसेडर बनाना गलत : भाजपा नेता तेलंगाना में ट्रेन की चपेट में आई स्कूल बस, 20 बच्चों की मौत मलेशियाई एयरलाइंस हादसा : अमेरिका ने पुतिन पर तेज किये हमले सिख पगड़ियों पर अपनी नीति की समीक्षा करे फीबा : अमेरिकी सांसद नियमों में बदलाव से तीस हजार सफल छात्र बैंक नौकरी से वंचित गाज़ा में हताहतों की संख्या 700 के पार, संघर्ष विराम का बढ़ा दबाव ईरान के नेता ने कहा, इस्राइल से लड़ाई जारी रखे फलस्तीन  लीबिया में सत्ता परिवर्तन की घोषणा, एयरपोर्ट पर संघर्ष जारी राष्ट्रमंडल खेल : रंगारंग और भव्य समारोह के साथ हुई शुरुआत
 
प्रमोशन में कोटे पर वॉकआउट
नई दिल्ली, विशेष संवाददाता
First Published:13-12-12 11:31 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

सपा के विरोध को दरकिनार कर राज्यसभा में प्रोन्नति में आरक्षण विधेयक पर चर्चा शुरू कराने के लिए सरकार के प्रयास सफल रहे हैं। हालांकि, चर्चा से पूर्व सदन में सपा ने जोरदार हंगामा किया, जिस पर उपसभापति पी.जे. कुरियन के कड़े रुख को देखकर पार्टी के सभी सदस्य वॉकआउट कर गए।

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री वी. नारायणसामी ने दोपहर बाद राज्यसभा में प्रोन्नति में आरक्षण संबंधी संशोधन विधेयक पेश किया। इसके विरोध में सपा सदस्य नारेबाजी करते हुए आसन के करीब आ गए। उपसभापति ने सपा के अरविंद कुमार सिंह और सलीम मुनव्वर को सदन से बाहर जाने के आदेश दिए। मुनव्वर के बाहर न जाने पर कुरियन ने जब मार्शल बुलाने की चेतावनी दी तो सपा ने वॉकआउट कर दिया।

 

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°