शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 13:56 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    झारखंड: पटरी से उतरी मालगाड़ी, दो मरे, चार ट्रेनें रद्द अनूप चावला की हालत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से भेजा मेदांता अनंत विक्रम सिंह गिरफ्तार, अमेठी में भारी पुलिसबल तैनात जेल से भागने की फिराक में आतंकवादी यासीन भटकल, IS करेगा मदद हां, वापस आने को तैयार था दाऊद इब्राहिम, शरद पवार नहीं थे सहमत: राम जेठमलानी हेमा मालिनी को मिली अस्पताल से छुटटी, बेटी ईशा के साथ पहुंचीं मुंबई अब विश्वविद्यालयों में कोर्स का दस फीसदी ऑनलाइन पढ़ सकेंगे छात्र जूलियन से झमाझम बारिश, फिर भी उत्तर पश्चिम भारत में पड़ेगा सूखा लखपति, करोड़पति, कारों से चलने वाले भी बन गए EWS, जानिए कैसे पूर्व रॉ प्रमुख का खुलासा: खुफिया एजेंसी कश्मीर में आतंकियों को देती है पैसा
प्रमोशन में कोटे पर वॉकआउट
नई दिल्ली, विशेष संवाददाता First Published:13-12-12 11:31 PM

सपा के विरोध को दरकिनार कर राज्यसभा में प्रोन्नति में आरक्षण विधेयक पर चर्चा शुरू कराने के लिए सरकार के प्रयास सफल रहे हैं। हालांकि, चर्चा से पूर्व सदन में सपा ने जोरदार हंगामा किया, जिस पर उपसभापति पी.जे. कुरियन के कड़े रुख को देखकर पार्टी के सभी सदस्य वॉकआउट कर गए।

प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री वी. नारायणसामी ने दोपहर बाद राज्यसभा में प्रोन्नति में आरक्षण संबंधी संशोधन विधेयक पेश किया। इसके विरोध में सपा सदस्य नारेबाजी करते हुए आसन के करीब आ गए। उपसभापति ने सपा के अरविंद कुमार सिंह और सलीम मुनव्वर को सदन से बाहर जाने के आदेश दिए। मुनव्वर के बाहर न जाने पर कुरियन ने जब मार्शल बुलाने की चेतावनी दी तो सपा ने वॉकआउट कर दिया।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरिफलेक्स और फुटवर्क के लिए मार्शल आटर्स का सहारा ले रहे हैं गंभीर
एक साल से भी अधिक समय से राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी की कवायद के तहत अपनी ट्रेनिंग में मिश्रित मार्शल आटर्स और जिम्नास्टिक को शामिल किया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड