गुरुवार, 28 मई, 2015 | 13:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: जयपुर पहुंचे बैंसला, बोले आरक्षण लिए बिना नहीं हटेंगे  कुछ इस तरह हुई फीफा के 14 अधिकारियों की गिरफ्तारी पतंजलि फूड पार्क संघर्ष में एक मरा, रामदेव के भाई गिरफ्तार मूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच  फैशन के फेर में टेढ़ी हो गई लड़कियों की कमर  बेटे के लिए दूल्हा तलाश रही मां को मिले 150 रिश्ते बिहार में पढ़ने के लिए घर से भागीं दो लड़कियां
मैच से पहले टीम इंडिया में टकराव
नई दिल्ली, एजेंसियां First Published:12-12-12 11:39 PM

भारत-इंग्लैंड के बीच चौथा व निर्णायक टेस्ट मैच गुरुवार से नागपुर में शुरू हो रहा है। सीरीज में 2-1 से पिछड़ रही भारतीय टीम के लिए जीत महत्वपूर्ण है। लेकिन मैच से पहले खबरें आईं कि भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी गौतम गंभीर की बीसीसीआई से शिकायत की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार धौनी ने शिकायत में कहा कि गंभीर टीम के लिए अपना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर रहे। वह टीम में जगह पक्की करने के लिए खेलते हैं। गंभीर की वजह से ही कोलकाता टेस्ट की पहली पारी में सहवाग व दूसरी में पुजारा रन आउट हुए।

रिपोर्ट पर सवाल उठने के बाद
शाम को पत्रकारों से बातचीत में धौनी बैकफुट पर दिखे। मतभेदों की रिपोर्ट के ठीक विपरीत गंभीर की सराहना करते हुए बोले, ‘मैं महसूस करता हूं कि जब वह आक्रामक होते हैं तो वह काफी अच्छा खेलते हैं। कल का मैच एक बड़ा मैच है और वह बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं।’ इस विवाद के बीच पूर्व क्रिकेटर अमरनाथ के बयानों को खारिज कर बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि धौनी को बचाया जा रहा है। चयनकर्ता स्वतंत्र हैं। उन पर कोई दबाव नहीं है।’ बहरहाल, अब डर इस बात का है कि कहीं आरोप-प्रत्यारोपों का नया दौर टीम इंडिया को ही न ले डूबे। टीम इंडिया सीरीज हारती है तो 27 साल बाद इंग्लैंड भारत में टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाब हो जाएगा।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड