रविवार, 02 अगस्त, 2015 | 11:49 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार के जमुई में दीवार गिरने से दो लोगों की मौतयूपी के संभल में पुलिस हिरासत में लिए गए युवक की मौत। युवक का शव घर के पास एक खेत में मिला। गुस्साए परिजनों ने संभल-मुरादाबाद मार्ग पर लगाया जाम, हंगामा जारी। कई थानों की पुलिस को मौके पर।
मैच से पहले टीम इंडिया में टकराव
नई दिल्ली, एजेंसियां First Published:12-12-2012 11:39:18 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

भारत-इंग्लैंड के बीच चौथा व निर्णायक टेस्ट मैच गुरुवार से नागपुर में शुरू हो रहा है। सीरीज में 2-1 से पिछड़ रही भारतीय टीम के लिए जीत महत्वपूर्ण है। लेकिन मैच से पहले खबरें आईं कि भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी गौतम गंभीर की बीसीसीआई से शिकायत की है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार धौनी ने शिकायत में कहा कि गंभीर टीम के लिए अपना बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर रहे। वह टीम में जगह पक्की करने के लिए खेलते हैं। गंभीर की वजह से ही कोलकाता टेस्ट की पहली पारी में सहवाग व दूसरी में पुजारा रन आउट हुए।

रिपोर्ट पर सवाल उठने के बाद
शाम को पत्रकारों से बातचीत में धौनी बैकफुट पर दिखे। मतभेदों की रिपोर्ट के ठीक विपरीत गंभीर की सराहना करते हुए बोले, ‘मैं महसूस करता हूं कि जब वह आक्रामक होते हैं तो वह काफी अच्छा खेलते हैं। कल का मैच एक बड़ा मैच है और वह बड़े मैचों के खिलाड़ी हैं।’ इस विवाद के बीच पूर्व क्रिकेटर अमरनाथ के बयानों को खारिज कर बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि धौनी को बचाया जा रहा है। चयनकर्ता स्वतंत्र हैं। उन पर कोई दबाव नहीं है।’ बहरहाल, अब डर इस बात का है कि कहीं आरोप-प्रत्यारोपों का नया दौर टीम इंडिया को ही न ले डूबे। टीम इंडिया सीरीज हारती है तो 27 साल बाद इंग्लैंड भारत में टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाब हो जाएगा।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingआक्रामक शैली बरकरार रखें कोहली: द्रविड़
राहुल द्रविड़ को बतौर टेस्ट कप्तान श्रीलंका में पहली पूर्ण सीरीज खेलने जा रहे विराट कोहली के कामयाब रहने का यकीन है और उन्होंने कहा कि कोहली को अपनी आक्रामक शैली नहीं छोड़नी चाहिए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?