शनिवार, 05 सितम्बर, 2015 | 15:47 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पूर्व सैनिकों ने कहा है कि सरकार ने हमारी केवल एक मांग मानी है, 6 मांगों को खारिज कर दिया है, हमारा विरोध प्रर्दशन जारी रहेगावन रैंक वन पेंशन पर वीआरएस का प्रस्ताव पूर्व सैनिकों ने नामंजूर किया, 5 साल में समीक्षा मंजूर नहीं, वीआरएस पर सरकार से सफाई मांगेंगेएरियर चार किश्तों में दिया जाएगाः पर्रिकरपिछली सरकार ने ओआरओपी के लिए बहुत कम बजट रखा थाः पर्रिकर2013 को ओआरओपी के लिए आधार वर्ष माना जाएगाः पर्रिकरवीआरएस लेने वाले ओआरओपी से बाहर होंगेः पर्रिकरवन रैंक वन पेंशन से सरकार पर आएगा दस हजार करोड़ अतिरिक्त वित्तीय भारवन रैंक वन पेंशन का एलान, रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने किया एलान
दिल्ली में दीवार ढहने से पांच बच्चों की मौत
नई दिल्ली First Published:12-12-2012 11:38:48 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

यमुना पार के दल्लूपुरा इलाके में एक खाली प्लॉट की निर्धाणाधीन चहारदीवारी ढहने से पांच बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्मी हालत में उसे पास के अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घायल बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने प्लॉट के मालिक व दो ठेकेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

घटना मयूर विहार-तीन के समीप दल्लूपुरा गांव में धर्मशिला अस्पताल के पीछे बुधवार सुबह करीब दस बजे हुई। यहां एक खाली प्लॉट की चहारदीवारी के निर्माण का काम चल रहा था। प्लॉट के पिछले हिस्से में बने कमरों में 25 परिवार रहते हैं। तीन परिवार के छह बच्चे खेल रहे थे, तभी अचानक दीवार भरभरा कर गिर गई। इसकी चपेट में सभी छह बच्चे आ गए।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे फायरकर्मियों, स्थानीय पुलिस व आपदा प्रबंधन की टीम ने मलबे के नीचे दबे बच्चों को बाहर निकाला और उन्हें लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पांच बच्चों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि एक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें