रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:40 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
दिल्ली में दीवार ढहने से पांच बच्चों की मौत
नई दिल्ली First Published:12-12-12 11:38 PM

यमुना पार के दल्लूपुरा इलाके में एक खाली प्लॉट की निर्धाणाधीन चहारदीवारी ढहने से पांच बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्मी हालत में उसे पास के अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घायल बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने प्लॉट के मालिक व दो ठेकेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

घटना मयूर विहार-तीन के समीप दल्लूपुरा गांव में धर्मशिला अस्पताल के पीछे बुधवार सुबह करीब दस बजे हुई। यहां एक खाली प्लॉट की चहारदीवारी के निर्माण का काम चल रहा था। प्लॉट के पिछले हिस्से में बने कमरों में 25 परिवार रहते हैं। तीन परिवार के छह बच्चे खेल रहे थे, तभी अचानक दीवार भरभरा कर गिर गई। इसकी चपेट में सभी छह बच्चे आ गए।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे फायरकर्मियों, स्थानीय पुलिस व आपदा प्रबंधन की टीम ने मलबे के नीचे दबे बच्चों को बाहर निकाला और उन्हें लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पांच बच्चों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि एक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

 
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ