रविवार, 24 मई, 2015 | 12:36 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
दिल्ली में दीवार ढहने से पांच बच्चों की मौत
नई दिल्ली First Published:12-12-12 11:38 PM

यमुना पार के दल्लूपुरा इलाके में एक खाली प्लॉट की निर्धाणाधीन चहारदीवारी ढहने से पांच बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्मी हालत में उसे पास के अस्पताल में दाखिल कराया गया है। घायल बच्चे की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने प्लॉट के मालिक व दो ठेकेदारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

घटना मयूर विहार-तीन के समीप दल्लूपुरा गांव में धर्मशिला अस्पताल के पीछे बुधवार सुबह करीब दस बजे हुई। यहां एक खाली प्लॉट की चहारदीवारी के निर्माण का काम चल रहा था। प्लॉट के पिछले हिस्से में बने कमरों में 25 परिवार रहते हैं। तीन परिवार के छह बच्चे खेल रहे थे, तभी अचानक दीवार भरभरा कर गिर गई। इसकी चपेट में सभी छह बच्चे आ गए।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे फायरकर्मियों, स्थानीय पुलिस व आपदा प्रबंधन की टीम ने मलबे के नीचे दबे बच्चों को बाहर निकाला और उन्हें लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां पांच बच्चों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि एक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल के फाइनल पर छाया बारिश का साया
चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को इडेन गार्डन्स स्टेडियम में होने वाले आईपीएल-8 के खिताबी मुकाबले में बारिश क्रिकेट प्रशंसकों के लिए 'खलनायक' बन कर उभर सकती है।