बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 22:13 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं और योगेंद्र यादव पीएसी के सदस्य नहीं रहेंगे: प्रशांत भूषणयोगेंद्र यादव को आप की पीएसी से बाहर किया गयायोगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आप की पीएसी से बाहर किया गयाबीमा संशोधन विधेयक लोकसभा में पारित।सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
अस्पताल में घुसकर दो लोगों पर दागीं गोलियां
गुड़गांव, कार्यालय संवाददाता First Published:11-12-12 11:20 PM

गुड़गांव में खांडसा रोड स्थित सनराइज अस्पताल के आईसीयू में भर्ती पिता-पुत्र पर 10 से अधिक हथियारबंद लोगों ने जानलेवा हमला किया। मंगलवार को गोलीबारी के बाद हमलावर फरार हो गए। घायल पिता पुत्र को फौरन मेदांता मेडिसिटी में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया, आईसीयू में 23 वर्षीय जोगिंदर उर्फ जॉनी पुत्र सतबीर और 52 वर्षीय सतबीर पुत्र चरण सिंह भर्ती थे। दोनों को भर्ती कराने के कुछ देर बाद हमलावर आए और अस्पताल में घुसकर गोलीबारी करने लगे।

पुरानी रंजिश के चलते दोनों गुटों में झड़प के बाद पिता पुत्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खेड़की दौला के थाना प्रभारी नरेश ने बताया कि हमलावर बसंत फौजी और कालू को नामजद कर लिया गया है। अन्य हमलावरों के पहचान हो रही है।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड