गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 23:47 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रैना बोले कभी गलत कामों में शामिल नहीं रहा, ललित मोदी के खिलाफ करेंगे कानून कार्रवाई सात दिन बाद केदारनाथ यात्रा शुरू, बदरीनाथ अभी भी ठप एल्गिन चरसडी बंधे में दरार, 72 गांवों पर भयावह बाढ़ का खतरा किरण को पीएम ने किया सम्मानित, 5000 लोगों का बनाया डिजिटल लॉकर VIDEO: देखें रांची में अनूप चावला को कैसे मारी गई गोली  कमल किशोर भगत को हाईकोर्ट से मिली जमानत ब्रजघाट: गंगा में फंसे दिल्‍ली के परिवार को बचाया गया रिजिजू मामले को लेकर हरकत में आई सरकार, उड़ानों में देरी पर नागरिक उड्डयन मंत्रालय से मांगी रिपोर्ट 2 लाख करोड़ की अपनी जायदाद दान करने वाला है ये शख्स गांवों में हाईस्पीड ब्राडबैंड पहुंचाने की योजना को हाथोंहाथ ले रहे हैं राज्य
युवी-भज्जी ही क्यों नपे
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:09-12-12 11:41 PM

कोलकाता टेस्ट में इंग्लैंड के हाथों शर्मनाक हार के बाद क्रिकेट बोर्ड से कड़े फैसले की उम्मीद थी, लेकिन उसने बदलाव के नाम पर खानापूर्ति ही की है।

नागपुर में खेले जाने वाले सीरीज के आखिरी टेस्ट से युवराज सिंह और हरभजन सिंह और जहीर को टीम से बाहर कर दिया गया। इस पर सुनील गावस्कर ने बेबाक टिप्पणी की कि युवराज और हरभजन को बलि का बकरा बनाया गया। गावस्कर ने कहा, जहीर को हटाना तो ठीक था, लेकिन हरभजन क्यों? मुंबई में भज्जी ने 20 ओवर में दो विकेट लिए थे। वैसे ही, युवी ने भी 30 से अधिक रन बनाए। हार के लिए सभी जिम्मेदार थे, क्योंकि ज्यादातर ने खराब प्रदर्शन किया। चयन समिति के प्रमुख संदीप पाटिल को खिलाड़ियों से बात करनी चाहिए।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरैना बोले कभी गलत कामों में शामिल नहीं रहा, ललित मोदी के खिलाफ करेंगे कानून कार्रवाई
एक व्यवसायी से रिश्वत लेने के ललित मोदी के आरोपों को खारिज करते हुए भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने आज कहा कि वह पूर्व आईपीएल आयुक्त के लिये कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड