गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 06:23 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी बलात्कार मामलों में कोई समझौता नहीं, औरत का शरीर उसके लिए मंदिर के समान होता है: सुप्रीम कोर्ट अब यूपी पुलिस 'चुड़ैल' को ढूंढेगी, जानिए क्या है पूरा मामला  खुलासा: एक रुपया तैयार करने का खर्च एक रुपये 14 पैसे दार्जिलिंग: भूस्‍खलन के कारण 38 लोगों की मौत, पीएम ने जताया शोक, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान यूनान ने किया डिफॉल्ट, नहीं चुकाया अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष का कर्ज विकी‍पीडिया पर नेहरू को मुस्लिम बताये जाने पर भड़की कांग्रेस, पूछा अब क्या कार्रवाई करेगी मोदी सरकार PHOTO: जब मंत्रीजी ने पकड़ी लेडी डॉक्टर की कॉलर और बोले... ललित मोदी के ट्वीट पर बवाल, भाजपा नहीं करेगी वरुण गांधी का बचाव
मुंबई हमले पर पाक अदालत में पेश किए सबूत
इस्लामाबाद First Published:09-12-12 11:41 PM

पाकिस्तान में मुंबई हमलों के मामले की सुनवाई के दौरान सिंध प्रांत स्थित लश्कर- ए-तैयबा के शिविरों और हमलावरों की ओर से इस्तेमाल नौकाओं की तस्वीरों को बतौर सबूत पेश किया गया है। पाकिस्तान की संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) के अधिकारियों ने शनिवार को रावलपिंडी की अदियाला जेल स्थित विशेष अदालत के न्यायाधीश चौधरी हबीबुर रहमान के समक्ष ये सबूत पेश किए।

मशीनी नौकाएं और कुछ दूसरे सामान एफआईए के कब्जे में हैं। इन्हें जनवरी 2009 में बरामद किया गया था। एफआईए के अधिकारियों की ओर से प्रस्तुत सबूतों को न्यायिक रिकॉर्ड में शामिल किया गया है। इन आतंकवादियों को सिंध प्रांत के थाटा जिले के मीरपुर साकरो तथा कराची के यूसाफ गोथ एवं लांधी इलाके में स्थित लश्कर के शिविरों में प्रशिक्षित किया गया था। अधिकारियों के अनुसार ये शिविर 25 से 48 एकड़ के क्षेत्र में फैले हुए हैं। फिलहाल सात आतंकवादियों के खिलाफ यहां मुकदमा चलाया जा रहा है।  

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड