गुरुवार, 30 अक्टूबर, 2014 | 22:11 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    कोयला घोटाला: सीबीआई को और जांच की अनुमति सिख दंगा पीड़ितों के परिजनों को पांच लाख देगा केंद्र अपमान से आहत शिवसेना ने किया फडणवीस के शपथ ग्रहण का बहिष्कार सरकार का कटौती अभियान शुरू, प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध बेटे की दस्तारबंदी के लिए बुखारी का शरीफ को न्यौता, मोदी को नहीं कालेधन मामले में सभी दोषियों की खबर लेगा एसआईटी: शाह एनसीपी के समर्थन देने पर शिवसेना ने उठाये सवाल 'कम उम्र के लोगों की इबोला से कम मौतें'  स्वामी के खिलाफ मानहानि मामले की सुनवाई पर रोक मायाराम को अल्पसंख्यक मंत्रालय में भेजा गया
विदेशी किराना से सबको होगा लाभ
लुधियाना First Published:08-12-12 11:31 PM

रिटेल में एफडीआई को संसद से हरी झंडी मिलने के बाद प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा कि इससे किसानों व उपभोक्ताओं समेत सभी वर्गों को फायदा होगा। कृषि और मार्केटिंग क्षेत्र में विदेशी निवेश से देश में नई प्रौद्योगिकी विकसित करने में मदद मिलेगी।

प्रधानमंत्री शनिवार को पंजाब कृषि विश्वविद्यालय के स्वर्ण जयंती समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कृषि उपज की आपूर्ति श्रृंखला में सुविधाओं की कमी से उत्पादक और उपभोक्ता, दोनों का ही नुकसान होता है। विदेशी निवेश से ही इन समस्याओं का हल संभव हो सकेगा।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ