रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 07:21 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
दिल्ली में आठ मोबाइल टावर सील
नई दिल्ली, प्रमुख संवाददाता First Published:08-12-12 11:30 PM

दिल्ली में मोबाइल टावर के खिलाफ अभियान शुरू किया गया है। फिलहाल यमुना पार आठ मोबाइल टावर सील किए गए हैं। लेकिन आने वाले दिनों में सीलिंग की कार्रवाई और तेज की जा सकती है। पूर्वी, दक्षिणी और उत्तरी निगम की तरफ से सबसे पहले स्कूल, अस्पताल और डिस्पेंसरी की इमारतों पर लगे टावरों को सील करने की प्रक्रिया चल रही है। निगमों की तरफ से 500 से ज्यादा कारण बताओ नोटिस जारी किए गए हैं।

दक्षिणी नगर निगम के कमिश्नर मनीष गुप्ता ने बताया, जिन कंपनियों ने अवैध मोबाइल टॉवर लगा रखे हैं, नोटिस देकर उन्हें मोहलत दी जा रही है। ताकि वे उचित स्थान पर टावर स्थानांतरित कर लें। वहीं पूर्वी नगर निगम के आयुक्त एस.एस. यादव ने कहा कि करीब 250 नोटिस जारी किए गए हैं और आठ टॉवर सील किए गए हैं। दिल्ली में करीब 6000 मोबाइल टावर हैं, जिनमें 3000 अवैध रूप से लगाए गए हैं।
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ