मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 12:26 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार एमएलसी चुनाव: 10 बजे तक पूरे प्रदेश में 13 प्रतिशत मतदानमधुबनी में 11 बजे तक सिर्फ 16 प्रतिशत मतदान की खबर।एएमयू मेडिकल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट आज >> बारिश के चलते अभी भी रुकी है केदारनाथ यात्रा >> कानपुर देहात के गजेनर इलाके में तीन की हत्या >> पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज कन्नौज में >> बनारस में विकास योजनाओं की जमीनी हकीकत देखने आज पहुंचेगी केंद्र के शीर्ष अफसरों की टीमविधानपरिषद चुनाव: वोटिंग के लिए मंत्री रमई राम और सांसद अनिल साहनी पहुंचे।दरौंदा में 10 बजे तक 325 में से 100 वोट पड चुके थे।सीवान में एमएलसी के लिए 10 बजे तक 12 प्रतिशत तक मतदान हो चुका है।सांसद ओम प्रकाश यादव और विधायक व्यास देव प्रसाद ने सीवान बूथ पर वोट डाला।बिहार में मानसून सक्रिय बारिश के आसारबिहार विधान परिषद की 24 सीटों के लिये मतदान शुरू
येदि समर्थक मंत्री व सांसद निलंबित
नई दिल्ली First Published:08-12-12 11:29 PM

भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के समर्थकों पर अनुशासन का डंडा चलाना शुरू कर दिया है। शनिवार को केंद्रीय नेतृत्व ने कर्नाटक के सहकारिता मंत्री बीजे पुट्टास्वामी को मंत्री परिषद से बाहर कर दिया गया है, जबकि सांसद बासवराज को पार्टी से निलंबित कर दिया।

येदियुरप्पा रविवार को हावेरी में अपनी कर्नाटक जनता पार्टी की विधिवत शुरुआत करेंगे। इस मौके पर वह हावेरी में विशाल रैली की तैयारी में हैं। भाजपा उन तमाम लोगों को संदेश देना चाहा है, जो भाजपा में होकर भी येदियुरप्पा का समर्थन कर रहे हैं।
(वि.सं.)

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड