शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 09:43 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन सीमा पर 54 चौकियां बनाएगा भारत, 175 करोड़ के पैकेज की घोषणा  बर्धवान के बम थे बांग्लादेश के लिए: एनआईए नरेंद्र मोदी की चाय पार्टी में नहीं शामिल होंगे उद्धव ठाकरे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें  कालेधन पर राम जेठमलानी ने बढ़ाई सरकार की मुश्किलें जमशेदपुर से लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार  कोई गैर गांधी भी बन सकता है कांग्रेस अध्यक्ष: चिदंबरम भाजपा के साथ सरकार के लिए उद्धव बहुत उत्सुक: अठावले रांची : एंथ्रेक्स ने ली सात लोगों की जान, 8 गंभीर हालत में भर्ती भारत-पाक तनाव के लिये भारत जिम्मेदार : बिलावल भुट्टो
कुशवाहा व शुक्ला पर चाजर्शीट दायर
गाजियाबाद First Published:07-12-12 11:29 PM

उत्तर प्रदेश में बहुचर्चित एनआरएचम घोटाले में शुक्रवार को सीबीआई की विशेष अदालत में एक और आरोपपत्र  दाखिल किया गया। इसमें पूर्व मंत्री बाबू सिंह कुशवाहा, पूर्व विधायक आर.पी. जायसवाल व वरिष्ठ नौकरशाह प्रदीप शुक्ला समेत छह लोग आरोपी हैं।

सीबीआई का कहना है कि 36 जिला अस्पतालों में मॉडय़ूलर ऑपरेशन थियेटर (ओटी) बनाने में बड़े पैमाने पर वित्तीय गड़बड़ियां हुई हैं। इससे सरकार को छह करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान हुआ है। मामले की अगली सुनवाई 21 दिसंबर को होगी। अन्य आरोपियों में कमर्शियल यूपीपीसीएल के जीएम रविंद्र राय, यूपीपीसीएल के पूर्व एमडी देवेंद्र मोहन व नरेश ग्रोवर मैसर्स सर्जीक्वाइल मेडीक्यूप प्राइवेट लिमिटेड के नाम शामिल हैं।
(व.सं.)

 
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ