सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 21:21 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन ने विज्ञापन में दिखाई भारतीय शहरों में गंदगी  VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक  देश की आवाज बनेगी रांची की टुंपा स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा  पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे उज्बेकिस्तान, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा झारखंड: खूंटी के अड़की में युवक की हत्या पलामू के चैनपुर में लुटेरों ने युवक को गोली मारी, गंभीर रांची ITI के लापता छात्र का शव रामगढ़ से बरामद व्यापमं घोटाला: ट्रेनी SI की मिली लाश, कांग्रेस ने की सीएम शिवराज को बर्खास्त करने की मांग
ट्रामा सेंटर में एक और मरीज मरा
नई दिल्ली First Published:05-12-12 11:28 PM

सुश्रुत ट्रामा सेंटर में हुई घोर लापरवाही के कारण बुधवार उस पांचवें मरीज की भी मौत हो गई, जिसकी मंगलवार सुबह ऑक्सीजन नहीं मिल पाने से तबीयत बिगड़ गई थी। हालांकि अस्पताल प्रशासन का कहना है कि व्यक्ति की मौत बीमारी के चलते हुई है।

अस्पताल में मंगलवार सुबह ऑक्सीजन की कमी के चलते पांच मरीजों की तबीयत बिगड़ गई थी। इनमें से चार की मौत हो गई थी। जबकि बुधवार सुबह 60 वर्षीय विक्रम की तबीयत बिगड़ने के बाद उनकी भी मौत हो गई। इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री अशोक कुमार वालिया ने कहा कि विक्रम की मौत बीमारी से हुई है।  (व.सं.)

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingआराम के पलों में बाइक की मरम्मत करा रहे धौनी
भारतीय क्रिकेट की टेस्ट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों अपने गृह नगर में हैं। वह यहां हरमू स्थित अपने घर में अपनी बाइक की मरम्मत करा रहे हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड