बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 01:13 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'मेंढक' को है आपकी दुआओं की जरूरत, कोमा में है आपका चहेता किरदार सुनंदा पुष्कर केस में शशि थरूर का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में जुटी पुलिस शर्मनाक: सीरिया में आईएस ने दो महिलाओं का सिर कलम किया उपचुनाव में रिकॉर्ड डेढ लाख वोटों के अंतर से जीतीं जयलिलता, सभी विरोधी उम्मीदवारों की जमानत जब्त धौलपुर महल विवाद: कांग्रेस ने राजे के खिलाफ नए सबूत पेश किए, भाजपा बोली, छवि बिगाड़ने की साजिश ट्विटर पर जॉन ने खोली 'वेलकम बैक' की रिलीज़ डेट, आप भी जानिए बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मजाक, इन क्रिकेटरों को दिखाया आधा गंजा गांगुली ने टीम इंडिया में हरभजन की वापसी का किया स्वागत रोहित समय के पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल: शाहरूख खान तेंदुलकर ने अजिंक्य रहाणे को दीं शुभकामनाएं
नामधारी का सुरक्षा गार्ड सचिन त्यागी गिरफ्तार
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:03-12-12 11:21 PM

शराब कारोबारी पोंटी चड्डा और उसके भाई हरदीप की हत्या के मामले में गिरफ्तार सुखदेव सिंह नामधारी के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) सचिन त्यागी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इस सिलसिले में अब तक कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने हरदीप पर गोली चलाने और सरकारी हथियार के दुरुपयोग के आरोप में सचिन को गिरफ्तार किया है। साथ ही उस पर इस हत्याकांड की साजिश में शामिल होने और गैर कानूनी तरीके से नामधारी के साथ उत्तराखंड से दिल्ली आने का भी आरोप है।

अधिकारियों के मुताबिक, नामधारी का पीएसओ नियुक्त किए जाने के बाद सचिन का प्रशासन को सूचित किए बगैर दिल्ली की सीमा में दाखिल होना गैर कानूनी है। इसके पहले सात लोगों को जबरन कब्जा करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था, वहीं नामधारी को गोली चलाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड