सोमवार, 31 अगस्त, 2015 | 18:46 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मुरादाबाद के काशीपुर बस स्टैंड पर अवैध वसूली को लेकर यूनियन वालों में मारपीट। पुलिस ने यूनियन अध्यक्ष को लिया हिरासत में। विरोध में बस चालकों ने की हड़ताल।जीआरपी सिपाही बनकर रेलवे स्टेशन पर यात्री को लूटपाट।जनता एक्सप्रेस में शाहजहांपुर से हरिद्वार जाते समय मुरादाबाद स्टेशन पर उतर गया था यात्री। यात्री शाहजहांपुर का रहने वाला।जीआरपी ने पीड़ित के बताए हुलिए के आधार पर डाली दबिश। प्लेटफार्म पांच पर धरे गए दोनों लुटेरे।इंद्राणी, संजीव और ड्राइवर को पुलिस हिरासत में भेजा गयामेरठ: दो दिन से लापता युवक की लाश गाजियाबाद के निवाड़ी में मिली, परिजनों का हंगामा
नामधारी का सुरक्षा गार्ड सचिन त्यागी गिरफ्तार
नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता First Published:03-12-2012 11:21:21 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

शराब कारोबारी पोंटी चड्डा और उसके भाई हरदीप की हत्या के मामले में गिरफ्तार सुखदेव सिंह नामधारी के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) सचिन त्यागी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। इस सिलसिले में अब तक कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने हरदीप पर गोली चलाने और सरकारी हथियार के दुरुपयोग के आरोप में सचिन को गिरफ्तार किया है। साथ ही उस पर इस हत्याकांड की साजिश में शामिल होने और गैर कानूनी तरीके से नामधारी के साथ उत्तराखंड से दिल्ली आने का भी आरोप है।

अधिकारियों के मुताबिक, नामधारी का पीएसओ नियुक्त किए जाने के बाद सचिन का प्रशासन को सूचित किए बगैर दिल्ली की सीमा में दाखिल होना गैर कानूनी है। इसके पहले सात लोगों को जबरन कब्जा करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था, वहीं नामधारी को गोली चलाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingभारत ने कसा शिकंजा, जीत से सिर्फ सात विकेट दूर
पुछल्ले बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से श्रीलंका के सामने बड़ा लक्ष्य रखने वाले भारत ने शुरू में ही तीन विकेट निकालकर तीसरे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच पर शिकंजा कसने के साथ श्रीलंकाई सरजमीं पर 22 साल बाद पहली टेस्ट सीरीज जीतने की तरफ मजबूत कदम बढ़ाए।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading