बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 20:42 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं और योगेंद्र यादव पीएसी के सदस्य नहीं रहेंगे: प्रशांत भूषणयोगेंद्र यादव को आप की पीएसी से बाहर किया गयायोगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आप की पीएसी से बाहर किया गयाबीमा संशोधन विधेयक लोकसभा में पारित।सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
डासना के बाद डीएनडी टोल कब्जाएगी भाकियू
गाजियाबाद, कार्यालय संवाददाता First Published:03-12-12 11:20 PM

भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) डासना टोल के बाद अब डीएनडी टोल को भी टैक्स फ्री करेगी। भाकियू कार्यकर्ता 7 दिसंबर को दिल्ली-नोएडा को जोड़ने वाले इस टोल पर कब्जा करेंगे।

यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने सोमवार को कहा कि केंद्र सरकार टोल का लेखा-जोखा सार्वजनिक कर सभी सड़कों को टोल फ्री करे। इस दौरान भाकियू की पुलिस-प्रशासन के साथ बातचीत विफल रही। इससे पहले एनएच-24 स्थित डासना टोल पर दूसरे दिन सोमवार को भी भाकियू का कब्जा रहा, जहां वाहनों की आवाजाही फ्री रही।

भाकियू नेताओं ने कहा कि मेरठ में 35 दिनों से चल रहे आंदोलन के बाद गढ़ टोल को भी फ्री करा दिया गया है। 7 दिसंबर के बाद यूपी के सभी टोल फ्री होंगे। उसके बाद किसान मार्च में दिल्ली का घेराव करके दिल्ली को टोल फ्री कराएंगे। उन्होंने कहा कि वह सरकार में पीएम से नीचे किसी से बात नहीं करेंगे।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड