मंगलवार, 07 जुलाई, 2015 | 12:25 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार एमएलसी चुनाव: 10 बजे तक पूरे प्रदेश में 13 प्रतिशत मतदानमधुबनी में 11 बजे तक सिर्फ 16 प्रतिशत मतदान की खबर।एएमयू मेडिकल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट आज >> बारिश के चलते अभी भी रुकी है केदारनाथ यात्रा >> कानपुर देहात के गजेनर इलाके में तीन की हत्या >> पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज कन्नौज में >> बनारस में विकास योजनाओं की जमीनी हकीकत देखने आज पहुंचेगी केंद्र के शीर्ष अफसरों की टीमविधानपरिषद चुनाव: वोटिंग के लिए मंत्री रमई राम और सांसद अनिल साहनी पहुंचे।दरौंदा में 10 बजे तक 325 में से 100 वोट पड चुके थे।सीवान में एमएलसी के लिए 10 बजे तक 12 प्रतिशत तक मतदान हो चुका है।सांसद ओम प्रकाश यादव और विधायक व्यास देव प्रसाद ने सीवान बूथ पर वोट डाला।बिहार में मानसून सक्रिय बारिश के आसारबिहार विधान परिषद की 24 सीटों के लिये मतदान शुरू
यूपी के आदमखोर कोलंदर को उम्रकैद
इलाहाबाद विधि संवाददाता First Published:01-12-12 01:54 AM

इलाहाबाद के नरपिशाच राम निरंजन उर्फ राजा कोलंदर व उसके साले वक्षराज कोल को शुक्रवार को उम्रकैद की सजा सुना दी गई। पत्रकार धीरेंद्र सिंह की हत्या मामले में अपर सेशन जज महताब अहमद ने शुक्रवार को इन दोनों दोषियों को उम्रकैद की सजा के साथ कुल 17-17 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है।

हत्या के बाद लाशों के टुकड़े कर जमा करने वाले राजा कोलंदर को अपर सेशन जज दोनों को गुरुवार को ही दोषी करार दे चुके थे। शुक्रवार को सुनवाई के दौरान सेशन जज ने अभियोजन पक्ष की यह दलील खारिज कर दी कि यह हत्या ‘रेयरेस्ट ऑफ रेयर’ श्रेणी में आती है।

अदालत ने हत्या के लिए कोलंदर और वक्षराज को उम्र कैद की सजा सुनाई। कोर्ट ने सबूत मिटाने और शरीर के टुकड़े करने के आरोप में धारा 201 के तहत तीन वर्ष की कैद की सजा सुनाई। ये सभी सजाएं साथ साथ चलेंगी।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड