शनिवार, 01 नवम्बर, 2014 | 17:09 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मुख्यमंत्री कार्यालय में बदलाव करना चाहते हैं फड़नवीस  चीन ने पूरा किया चांद से वापसी का पहला मिशन  आज चार राज्य मना रहे हैं स्थापना दिवस  जम्मू-कश्मीर में बदले जा सकते हैं मतदान केंद्र 'एक भारत, श्रेष्ठ भारत' का वीडियो यूट्यूब पर हिट दिग्विजय सिंह की सलाह, कांग्रेस की कमान अपने हाथ में लें राहुल गांधी 'दिल्ली को फिर केंद्र शासित बनाने की फिराक में भाजपा' जनता सब देख रही है, बीजेपी हल्के में न लेः उद्धव ठाकरे वर्जिन का अंतरिक्ष यान दुर्घटनाग्रस्त, पायलट की मौत सचिवों से आज चाय पर चर्चा करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी
यूपी के आदमखोर कोलंदर को उम्रकैद
इलाहाबाद विधि संवाददाता First Published:01-12-12 01:54 AM

इलाहाबाद के नरपिशाच राम निरंजन उर्फ राजा कोलंदर व उसके साले वक्षराज कोल को शुक्रवार को उम्रकैद की सजा सुना दी गई। पत्रकार धीरेंद्र सिंह की हत्या मामले में अपर सेशन जज महताब अहमद ने शुक्रवार को इन दोनों दोषियों को उम्रकैद की सजा के साथ कुल 17-17 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है।

हत्या के बाद लाशों के टुकड़े कर जमा करने वाले राजा कोलंदर को अपर सेशन जज दोनों को गुरुवार को ही दोषी करार दे चुके थे। शुक्रवार को सुनवाई के दौरान सेशन जज ने अभियोजन पक्ष की यह दलील खारिज कर दी कि यह हत्या ‘रेयरेस्ट ऑफ रेयर’ श्रेणी में आती है।

अदालत ने हत्या के लिए कोलंदर और वक्षराज को उम्र कैद की सजा सुनाई। कोर्ट ने सबूत मिटाने और शरीर के टुकड़े करने के आरोप में धारा 201 के तहत तीन वर्ष की कैद की सजा सुनाई। ये सभी सजाएं साथ साथ चलेंगी।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ