शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 23:44 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
यूपी के आदमखोर कोलंदर को उम्रकैद
इलाहाबाद विधि संवाददाता First Published:01-12-12 01:54 AM

इलाहाबाद के नरपिशाच राम निरंजन उर्फ राजा कोलंदर व उसके साले वक्षराज कोल को शुक्रवार को उम्रकैद की सजा सुना दी गई। पत्रकार धीरेंद्र सिंह की हत्या मामले में अपर सेशन जज महताब अहमद ने शुक्रवार को इन दोनों दोषियों को उम्रकैद की सजा के साथ कुल 17-17 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है।

हत्या के बाद लाशों के टुकड़े कर जमा करने वाले राजा कोलंदर को अपर सेशन जज दोनों को गुरुवार को ही दोषी करार दे चुके थे। शुक्रवार को सुनवाई के दौरान सेशन जज ने अभियोजन पक्ष की यह दलील खारिज कर दी कि यह हत्या ‘रेयरेस्ट ऑफ रेयर’ श्रेणी में आती है।

अदालत ने हत्या के लिए कोलंदर और वक्षराज को उम्र कैद की सजा सुनाई। कोर्ट ने सबूत मिटाने और शरीर के टुकड़े करने के आरोप में धारा 201 के तहत तीन वर्ष की कैद की सजा सुनाई। ये सभी सजाएं साथ साथ चलेंगी।
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ