सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 12:43 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    रांची: NRI को किया अगवा, पैसे लूटे, मारपीट कर फेंका देहरादून में 14 घंटे से लगातार हो रही है बारिश, जनता परेशान बरसात के पानी में खेल रहे थे तीन दोस्त, करंट लगने से हुई मौत झारखंड के लातेहार में अनियंत्रित ट्रक घर में घुसा, जीप भी पलटी अनिश्चित भविष्य की ओर यूनान, अंतरराष्ट्रीय दानदाताओं की शर्तें ठुकराई  व्यापमं: महिला सब इंस्पेक्टर की संदिग्ध मौत, पुलिस ने कहा आत्महत्या मोदी 6 देशों के दौरे पर रवाना, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा शिखर पर पहुंचने के बावजूद सिविल सेवा में महिलाओं की हिस्सेदारी कम दिल्ली में झमाझम बारिश, लोगों को मिली गर्मी से राहत आयुध फैक्टरियों में 67 हजार पदों को भरने की प्रक्रिया जल्द होगी शुरू
सब्सिडी वाले सिलेंडरों की संख्या बढ़ने की संभावना
नई दिल्ली विशेष संवाददाता First Published:01-12-12 01:53 AM

केंद्र सरकार सब्सिडी वाले एलपीजी गैस सिलेंडरों की संख्या बढाने पर गंभीरता से विचार कर रही है। पेट्रोलियम मंत्री एम. वीरप्पा मोइली के मुताबिक, एक-दो दिन में इस बारे में कोई फैसला हो सकता है। इस मुद्दे पर पार्टी के भीतर चल रही गहमा-गहमी के चलते यह संख्या नौ होने की संभावना है।

लोकसभा में शुक्रवार को प्रश्नकाल के दौरान सभी पार्टियों के सांसदों ने सब्सिडी वाले सिलेंडरों की संख्या बढाने की मांग की। लोकसभा में विपक्ष की नेता सुषमा स्वराज ने कहा कि एलपीजी को लेकर पूरे देश में कोहराम मचा हुआ है। इसलिए, सरकार को इस पर दोबारा विचार करना चाहिए। तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों ने तो सब्सिडी सिलेंडरों की संख्या 24 करने की मांग कर डाली। इस पर मोइली ने कहा कि सरकार जल्द फैसला लेगी।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड