शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 11:44 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
केंद्र सरकार के नोटिफिकेशन को संदिग्ध बताने वाली टिप्पणी से प्रभावित हुए बिना सुनवाई करे दिल्ली हाईकोर्ट: सुप्रीम कोर्ट।सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार की अर्जी पर दिल्ली सरकार को नोटिस जारी किया।दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाई।
नामधारी पर चलेगा हरदीप की हत्या का केस
नई दिल्ली First Published:29-11-12 11:36 PM

पोंटी व उसके भाई हरदीप हत्याकांड में पुलिस ने मुख्य आरोपी सुखदेव सिंह नामधारी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। गुरुवार को पुलिस ने कोर्ट में कहा कि प्राथमिक जांच में उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष नामधारी द्वारा हरदीप को गोली मारने की बात स्पष्ट हुई है।

साकेत स्थित मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट गौरव की अदालत ने नए आरोपों के चलते नामधारी को फिर से तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। गुरुवार को नामधारी की रिमांड अवधि खत्म होने पर उसे कोर्ट में पेश किया गया। वहां पुलिस ने अदालत को बताया है कि तफ्तीश के नामधारी की पिस्तौल से हरदीप पर दो गोलियां चलने की बात सामने आई है। इसके अलावा छतरपुर फार्महाउस पर लूट करने के आरोपी छह सुरक्षाकर्मियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

 

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड