फोटो गैलरी

Hindi Newsहर हमले का आज जवाब देगी कांग्रेस

हर हमले का आज जवाब देगी कांग्रेस

केंद्र पर भ्रष्टाचार, महंगाई और निष्क्रियता के आरोपों के चलते विश्वसनीयता व छवि का संकट झेल रही कांग्रेस रविवार को रामलीला मैदान से कार्यकर्ताओं को झंझोड़ने का प्रयास...

हर हमले का आज जवाब देगी कांग्रेस
Sat, 03 Nov 2012 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्र पर भ्रष्टाचार, महंगाई और निष्क्रियता के आरोपों के चलते विश्वसनीयता व छवि का संकट झेल रही कांग्रेस रविवार को रामलीला मैदान से कार्यकर्ताओं को झंझोड़ने का प्रयास करेगी। साथ ही विपक्ष व अन्य संगठनों के आरोपों का माकूल जवाब देने के लिए उनमें उत्साह भरने की शुरुआत भी की जाएगी।

दो वर्ष पहले बुराड़ी में कांग्रेस महाधिवेशन के बाद यह पहला मौका होगा जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और राहुल गांधी एक मंच पर नजर आएंगे। रिटेल में एफडीआई को मंजूरी देने के फैसले के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के यूपीए से अलग होने के बाद कांग्रेस कार्यसमिति ने दिल्ली में इस तरह की रैली आयोजित करने का फैसला किया था।

रैली में कांग्रेस अध्यक्ष व प्रधानमंत्री सहित ज्यादातर नेताओं का फोकस भी एफडीआई के फैसले को जायज ठहराने, महंगाई कम करने के लिए सरकार के प्रयासों और गांधी-नेहरू परिवार को निशाना बनाने की कोशिशों का माकूल जवाब देने पर ही रहेगा। केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद संगठन को चुस्त-दुरस्त करने और राहुल गांधी को नई जिम्मेदारी देने की चर्चाओं के चलते भी इस रैली का महत्व काफी बढ़ गया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें