फोटो गैलरी

Hindi Newsशांतिभूषण का केजरीवाल पर निशाना

शांतिभूषण का केजरीवाल पर निशाना

आम आदमी पार्टी (आप) में बगावती सुर थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब पार्टी के संस्थापक सदस्य शांतिभूषण ने सीधे अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि केजरीवाल में पार्टी चलाने की क्षमता...

शांतिभूषण का केजरीवाल पर निशाना
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 13 Aug 2014 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी (आप) में बगावती सुर थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब पार्टी के संस्थापक सदस्य शांतिभूषण ने सीधे अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि केजरीवाल में पार्टी चलाने की क्षमता कमजोर है।

एक समाचार चैनल से बातचीत में शांतिभूषण ने कहा कि केजरीवाल को पार्टी संचालन की जिम्मेदारी किसी अन्य के सुपुर्द कर देनी चाहिए, जिसके पास इसके लिए समय हो। उन्होंने केजरीवाल को सलाह दी कि वह अहम मुद्दों पर पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ विचार-विमर्श कर फैसला लें।

शांतिभूषण ने कहा कि केजरीवाल महान नेता हैं, उनकी प्रचार करने की क्षमता बेमिसाल है मगर संगठन क्षमता में कमी है। शांतिभूषण ने यह भी आरोप लगाया कि पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र की कमी है। शांतिभूषण ‘आप’ के अहम सदस्य प्रशांत भूषण के पिता भी हैं। उल्लेखनीय है कि योगेंद्र यादव सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी केजरीवाल के काम करने की शैली पर सवाल उठा चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें