फोटो गैलरी

Hindi Newsबिलावल ने जहर उगला

बिलावल ने जहर उगला

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के बेटे और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी प्रमुख बिलावल भुट्टो ने शनिवार को कश्मीर को लेकर भारत के खिलाफ जहर उगला। एक रैली के दौरान उन्होंने कहा, ‘मेरी...

बिलावल ने जहर उगला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 Sep 2014 10:41 AM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो के बेटे और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी प्रमुख बिलावल भुट्टो ने शनिवार को कश्मीर को लेकर भारत के खिलाफ जहर उगला। एक रैली के दौरान उन्होंने कहा, ‘मेरी पार्टी भारत से पूरा का पूरा कश्मीर हासिल करेगी। मैं इसका एक इंच भी नहीं छोडूंगा।’ बिलावल के बयान पर भारतीय राजनीतिक दलों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

बोले-कश्मीर को भारत से वापस लेकर रहेंगे: बिलावल ने मुल्तान में पूर्व पीएम यूसुफ रजा गिलानी के आवास पर एक रैली के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा,‘अन्य प्रांतों की तरह पूरा कश्मीर भी पाकिस्तान का हिस्सा है। हम उसे भारत से वापस लेकर रहेंगे।’ इस दौरान पूर्व पीएम गिलानी और राजा परवेज अशरफ भी उनके करीब मौजूद थे।

सत्ता गई तो बदल गए सुर: पीपीपी जब सत्ता में थी तो पार्टी नेता कश्मीर मुद्दे का शांतिपूर्वक हल निकालने की बात कहते थे, लेकिन सत्ता में फिर आने की आस में पार्टी के सुर बदल गए हैं। रविवार को 26 साल के हो रहे बिलावल ने मां की सीट राटेरोडो से 2018 में चुनाव लड़ने की घोषणा की है। यही कारण है कि उनके सुर बदले हुए नजर आए।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें