फोटो गैलरी

Hindi Newsजम्मू-कश्मीर में हमारे सभी विकल्प खुले: अमित शाह

जम्मू-कश्मीर में हमारे सभी विकल्प खुले: अमित शाह

झारखंड में बीजेपी को मिले बहुमत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांन्फ्रेंस के जरिए कार्यकर्ताओं और राज्य को जीत की बधाई दी। इस मौके पर जीत का सेहरा अमित शाह के सिर बांधा गया।...

जम्मू-कश्मीर में हमारे सभी विकल्प खुले: अमित शाह
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 23 Dec 2014 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड में बीजेपी को मिले बहुमत के बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांन्फ्रेंस के जरिए कार्यकर्ताओं और राज्य को जीत की बधाई दी। इस मौके पर जीत का सेहरा अमित शाह के सिर बांधा गया। उनका पार्टी मुख्यालय में भव्य स्वागत किया गया। अमित शाह को लोगों ने झारखंड में मिले बहुमत के लिए बधाईयां दी।   

प्रेस कांन्फ्रेस से पहले अमित शाह ने मौके पर मौजूद भूपेंद्र यादव का स्वागत किया। वहां मौजूद शाहनवाज हुसैन ने अमित शाह को जीत का लडडू खिलाया।

प्रेस कांन्फ्रेंस में बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि 2014 का साल बीजेपी के लिए अप्रत्याशित जीत का साल रहा। हम झारखंड को अच्छी सरकार देंगे। जैसा कि हमारा वादा था। शाह ने कहा कि मोदी को दिल से बधाई दी। हम वादे पूरे करेंगे। यह मोदी के 6 महीने के काम की जीत है। महाराष्ट्र में पहली बार हमारा मुख्यमंत्री बना। हम सफलता के शिखर पर पहुंचे हैं। मैं आशा करता हूं कि भविष्य में भी कांग्रेस मुक्त भारत का अभियान जारी रहेगा। हमारा कांग्रेस मुक्त भारत का सपना पूरा हो रहा है। यह जीत मोदी के लिए लोगों के प्यार की वजह से है। जम्मू कश्मीर में हम मजबूत होकर उभरे हैं।

अमित शाह ने कहा कि यह सफलता मेरी आशा के अनुरुप है। राज्यों में सरकार बनने के सारे विकल्प खुले हुए हैं। हम पूरी तैयार से तैयार हैं। हमारे समर्थन लेने देने के विकल्प खुले हुए हैं।

सरकार विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रही है। जनता के जनादेश का सम्मान करना चाहिए। अमित शाह ने कहा कि इस जीत के लिए अमित शाह ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। उनकी मेहनत के बिना यह जीत मिल पाना मुमकिन नहीं थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें