फोटो गैलरी

Hindi Newsवीडियो सामने आने से पीडीपी विधायक विवाद में फंसे

वीडियो सामने आने से पीडीपी विधायक विवाद में फंसे

उमर अब्दुल्ला को सोनावर विधानसभा सीट से हराने वाले पीडीपी विधायक मोहम्मद अशरफ मीर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कथित तौर पर चुनाव परिणाम वाले दिन एक ऑटोमैटिक राइफल...

वीडियो सामने आने से पीडीपी विधायक विवाद में फंसे
एजेंसीFri, 26 Dec 2014 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

उमर अब्दुल्ला को सोनावर विधानसभा सीट से हराने वाले पीडीपी विधायक मोहम्मद अशरफ मीर विवादों में घिर गए हैं। दरअसल, एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कथित तौर पर चुनाव परिणाम वाले दिन एक ऑटोमैटिक राइफल से गोलियां चलाते हुए नजर आ रहे हैं।
   
यह वीडियो व्हॉट्सएप जैसी सोशल नेटवर्किंग एप्प पर फैल गया है। इसमें पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता अपने आवास पर एके 47 राइफल से कथित तौर गोलियां चलाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि मीर ने गोलियां चलाने से मना किया है और अपने राजनीतिक विरोधियों पर छेड़छाड़ किया हुआ वीडियो लाने का आरोप लगाया।
   
मीर ने बताया कि मैंने कोई गोली नहीं चलाई मेरी जीत के बाद वहां शोरगुल हो रहा था और मेरे एक पीएसओ (निजी सुरक्षा अधिकारी) की राइफल जमीन पर गिर गई थी जिसे मैंने उठाया और उसे वापस कर दिया।
   
गौरतलब है कि मीर ने सोनावर विधानसभा सीट से उमर को 4,700 मतों के अंतर से हराया और जम्मू कश्मीर के ऐसे पहले नेता बन गए जिसने मौजूदा मुख्यमंत्री को हराया हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें