फोटो गैलरी

Hindi Newsवंशवादी राजनीति दीमक की तरह है: मोदी

वंशवादी राजनीति दीमक की तरह है: मोदी

जम्मू-कश्मीर के सत्तारूढ़ गठबंधन पर प्रहार तेज करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वंशवादी राजनीति को दीमक करार देते हुए कहा कि वह लोकतंत्र की बुनियाद को चट कर जाता है। जम्मू-कश्मीर के...

वंशवादी राजनीति दीमक की तरह है: मोदी
एजेंसीTue, 16 Dec 2014 04:11 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के सत्तारूढ़ गठबंधन पर प्रहार तेज करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को वंशवादी राजनीति को दीमक करार देते हुए कहा कि वह लोकतंत्र की बुनियाद को चट कर जाता है। जम्मू-कश्मीर के समक्ष मौजूद समस्याओं के लिए भ्रष्टाचार, कुशासन और भाई-भतीजावाद को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने कहा कि वंशवादी राजनीति ही इन सभी समस्याओं की जड़ है।

उन्होंने बिलावर विधानसभा के सांगेड मंडी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वंशवादी राजनीति दीमक है जो लोकतंत्र की बुनियाद को चट कर जाती है। उन्होंने कहा कि लोगों को राज्य में पिता-पुत्र और पिता-पुत्री के शासन को खत्म करने के लिए भाजपा को वोट देना चाहिए।

मोदी ने सवालिए लहजे में जनसभा से कहा कि क्या आपके बच्चे काबिल नहीं हैं,  क्या उन्हें महत्वपूर्ण पदों पर बैठने का हक नहीं है आपको भाजपा का चुनाव करना है ताकि पिता-पुत्र एवं पिता-पुत्री का शासन हमेशा हमेशा के लिए खत्म हो और आपके अपने बच्चों को मौका मिले। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें