फोटो गैलरी

Hindi Newsतीन डीआइजी समेत 14 आइपीएस की पोस्टिंग

तीन डीआइजी समेत 14 आइपीएस की पोस्टिंग

चुनाव आयोग की सहमति मिलने के बाद राज्य सरकार ने तीन डीआइजी स्तर की नए स्थान पर पोस्टिंग कर दी है। एक कमांडेंट का तबादला किया गया है और पोस्टिंग की प्रतीक्षा कर रहे 10 आइपीएस की तैनाती कर दी गई है।...

तीन डीआइजी समेत 14 आइपीएस की पोस्टिंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Nov 2014 08:07 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव आयोग की सहमति मिलने के बाद राज्य सरकार ने तीन डीआइजी स्तर की नए स्थान पर पोस्टिंग कर दी है। एक कमांडेंट का तबादला किया गया है और पोस्टिंग की प्रतीक्षा कर रहे 10 आइपीएस की तैनाती कर दी गई है। शुक्रवार को गृह विभाग ने इससे संबंधित अधिसूचना जारी कर दी।

पोस्टिंग की प्रतीक्षा कर रहे नवप्रोन्नत डीआइजी शंभू ठाकुर को विशेष शाखा, मृत्युंजय कुमार को होमगार्ड और रिचर्ड लकड़ा को मुख्यालय में डीआइजी कार्मिक बनाया गया है। एसपी स्तर के अधिकारी मनोज कौशिक को एसटीएफ का एसपी, रंजीत कुमार प्रसाद को सीआइडी, प्रशांत कर्ण को एससीआरबी, वाइएस रमेश को सीआइडी, असीम विक्रांत मिंज को रेल धनबाद और चंद्रशेखर प्रसाद को एसपी वायरलेस बनाया गया है।

मदन मोहन लाल को आइआरबी-3 चतरा का कमांडेंट बनाया गया है। इन्हें आइआरबी-4 और जैप-8 का भी अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। जैप-2 के कमांडेंट निर्मल मिश्रा को जेपीटीसी हजारीबाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। रांची के सिटी एसपी अनूप बिरथरे के पास अब ट्रैफिक एसपी का भी अतिरिक्त प्रभार होगा। जैप-5 देवघर के कमांडेंट ब्रजमोहन पासवान को आइआरबी-1 जामताड़ा भेजा गया है। अवध बिहारी राम अब जैप-5 के कमांडेंट होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें