फोटो गैलरी

Hindi News'25 साल बाद आएंगे अच्छे दिन' वाले अमित शाह के बयान पर मचा बवाल, भाजपा बोली, ऐसी बातें बेबुनियाद

'25 साल बाद आएंगे अच्छे दिन' वाले अमित शाह के बयान पर मचा बवाल, भाजपा बोली, ऐसी बातें बेबुनियाद

अच्छे दिन का वादा पूरे करने में 25 साल लगने संबंधी अमित शाह के कथित बयान को लेकर विपक्ष के हमले के बीच भाजपा ने आज इससे संबंधित रिपोर्ट को निराधार बताया और कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने भारत को उसका...

'25 साल बाद आएंगे अच्छे दिन' वाले अमित शाह के बयान पर मचा बवाल, भाजपा बोली, ऐसी बातें बेबुनियाद
एजेंसीTue, 14 Jul 2015 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

अच्छे दिन का वादा पूरे करने में 25 साल लगने संबंधी अमित शाह के कथित बयान को लेकर विपक्ष के हमले के बीच भाजपा ने आज इससे संबंधित रिपोर्ट को निराधार बताया और कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने भारत को उसका प्राचीन गौरव फिर से हासिल कराने में 25 वर्ष लगने की बात कही थी।

भाजपा के सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, शाह ने कहा था कि भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार को रोका है और महंगाई को कम किया है। उन्होंने कहा था कि सरकार पांच वर्षों में भ्रष्टाचार समाप्त करने और कई नौकरियां पैदा करने के लिए काम कर रही है लेकिन भारत को विश्व गुरू बनाने का सपना पूरा होने में 25 वर्ष लगेंगे।

एक मीडिया रिपोर्ट ने आज शाह के हवाले से कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से कल भोपाल में एक बैठक में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अच्छे दिनों का जो वादा किया है, उसे पूरा करने में 25 वर्ष लगेंगे।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस कथित बयान को लेकर शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके अच्छे दिन आ गए हैं और लोग अपने अच्छे दिनों के बारे में भूल सकते हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप नेता अरविंद केजरीवाल ने एक टवीट में कहा,  यदि भाजपा ने लोगों को बताया होता कि अच्छे दिन आने में 25 साल लगेंगे तो क्या लोगों ने उसे वोट दिया होता

हालांकि शर्मा ने कहा कि शाह ने भारत के अपना प्राचीन गौरव फिर से प्राप्त करने के संदर्भ में यह टिप्पणी की थी। उन्होंने दावा किया कि रिपोर्ट भाजपा को बदनाम करने के षड़यंत्र का हिस्सा है।

उन्होंने कहा,  भारत विश्व का एक नेता हुआ करता था और हमारे अध्यक्ष ने कहा कि भारत को अपना प्राचीन गौरव एवं वैश्विक नेता का दर्जा फिर से हासिल करने में 25 वर्ष लगेंगे।

शाह ने कभी नहीं कहा कि भाजपा सरकार को अच्छे दिन लाने में 25 वर्ष लगेंगे। उन्होंने कहा, यह एक निराधार रिपोर्ट है और भाजपा को बदनाम करने के बड़े षड़यंत्र का हिस्सा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें