शुक्रवार, 31 अक्टूबर, 2014 | 17:39 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
विद्या प्रकाश ठाकुर ने भी राज्यमंत्री पद की शपथ लीदिलीप कांबले ने ली राज्यमंत्री पद की शपथविष्णु सावरा ने ली मंत्री पद की शपथपंकजा गोपीनाथ मुंडे ने ली मंत्री पद की शपथचंद्रकांत पाटिल ने ली मंत्री पद की शपथप्रकाश मंसूभाई मेहता ने ली मंत्री पद की शपथविनोद तावड़े ने मंत्री पद की शपथ लीसुधीर मुनघंटीवार ने मंत्री पद की शपथ लीएकनाथ खड़से ने मंत्री पद की शपथ लीदेवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली
सुभाष चंद्रा और उनके बेटे से दूसरे दिन भी पूछताछ
नई दिल्ली, एजेसी First Published:09-12-12 05:41 PM

जी समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा और उनके बेटे पुनीत गोयनका से कांग्रेस सांसद नवीन जिदंल से 100 करोड़ रुपये की उगाही के मामले में दूसरे दिन भी पूछताछ की गई। कल साढ़े नौ घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने पिता पुत्र को जांच के लिए आज दोपहर दोबारा पेश होने का निर्देश दिया था। चंद्रा और पुनीत आज करीब डेढ़ बजे अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचे। कल भी दोनों से साढ़े ग्यारह बजे तक पूछताछ की गई थी।

जी न्यूज के संपादक संदीप चौधरी और समीर आहलूवालिया को अदालत ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। दोनों को कल अपराध शाखा के कार्यालय लाया गया जहां चंद्रा और उनके पुत्र से पूछताछ की जा रही थी। चंद्रा को अदालत ने अंतरिम जमानत दे दी थी जिसके चलते उन्हें 14 दिसंबर तक गिरफ्तार नहीं किया जा सकता।

कल रात जारी बयान में जी ने कहा कि चंद्रा और पुनीत दिल्ली पुलिस को पूरा सहयोग दे रहे हैं जिससे सच सामने आ सके। बयान में कहा गया कि हम न्याय और निष्पक्ष जांच की उम्मीद करते हैं। चंद्रा और पुनीत के सहयोग से उन अफवाहों का अंत हो गया जिसमें बताया जा रहा था कि दोनों पूछताछ में शामिल होने से बच रहे हैं।
  
जी न्यूज लिमिटेड के वकील विजय अग्रवाल ने बताया कि चंद्रा और गोयनका भी जांच में शामिल हो गए हैं इसलिए पुलिस के पास संपादकों की जमानत का विरोध करने का कोई आधार नहीं बनता। सूत्रों के अनुसार कल हुई पूछताछ में चंद्रा और पुनीत ने आरोपों का खंडन कर दिया और दावा किया कि यह कोयला घोटाला की खबरों को दबाने का प्रयास था।

 
 
 
टिप्पणियाँ