गुरुवार, 03 सितम्बर, 2015 | 05:19 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
सुभाष चंद्रा और उनके बेटे से दूसरे दिन भी पूछताछ
नई दिल्ली, एजेसी First Published:09-12-2012 05:41:04 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

जी समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा और उनके बेटे पुनीत गोयनका से कांग्रेस सांसद नवीन जिदंल से 100 करोड़ रुपये की उगाही के मामले में दूसरे दिन भी पूछताछ की गई। कल साढ़े नौ घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने पिता पुत्र को जांच के लिए आज दोपहर दोबारा पेश होने का निर्देश दिया था। चंद्रा और पुनीत आज करीब डेढ़ बजे अपराध शाखा के कार्यालय पहुंचे। कल भी दोनों से साढ़े ग्यारह बजे तक पूछताछ की गई थी।

जी न्यूज के संपादक संदीप चौधरी और समीर आहलूवालिया को अदालत ने दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। दोनों को कल अपराध शाखा के कार्यालय लाया गया जहां चंद्रा और उनके पुत्र से पूछताछ की जा रही थी। चंद्रा को अदालत ने अंतरिम जमानत दे दी थी जिसके चलते उन्हें 14 दिसंबर तक गिरफ्तार नहीं किया जा सकता।

कल रात जारी बयान में जी ने कहा कि चंद्रा और पुनीत दिल्ली पुलिस को पूरा सहयोग दे रहे हैं जिससे सच सामने आ सके। बयान में कहा गया कि हम न्याय और निष्पक्ष जांच की उम्मीद करते हैं। चंद्रा और पुनीत के सहयोग से उन अफवाहों का अंत हो गया जिसमें बताया जा रहा था कि दोनों पूछताछ में शामिल होने से बच रहे हैं।
  
जी न्यूज लिमिटेड के वकील विजय अग्रवाल ने बताया कि चंद्रा और गोयनका भी जांच में शामिल हो गए हैं इसलिए पुलिस के पास संपादकों की जमानत का विरोध करने का कोई आधार नहीं बनता। सूत्रों के अनुसार कल हुई पूछताछ में चंद्रा और पुनीत ने आरोपों का खंडन कर दिया और दावा किया कि यह कोयला घोटाला की खबरों को दबाने का प्रयास था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

मैथ नहीं जानते
टीचर-सोनू, तुम्हारे पापा ने 10 प्रतिशत के सालाना ब्याज पर 5000 रुपए कर्ज लिए। वे एक साल बाद कर्ज वापस करते हैं, बताओ वह कुल कितने पैसे वापस करेंगे?
सोनू-कुछ भी नहीं।
टीचर (गुस्से में)-तुम मैथ नहीं जानते।
सोनू-सर, मैं तो मैथ जानता हूं, पर आप मेरे पिताजी को नहीं जानते