फोटो गैलरी

Hindi Newsव्हाट्सएप पर फंदे की तस्वीर डाल लगा ली फांसी

व्हाट्सएप पर फंदे की तस्वीर डाल लगा ली फांसी

मानगो के एक युवक ने एकतरफा प्यार में अपनी जान दे दी। पहले उसने फांसी के फंदे की तस्वीर व्हाट्सएप पर डाली और फिर उससे लटककर आत्महत्या कर ली। घटना पोस्ट ऑफिस रोड की गुरुवार सुबह की है। कारण यह है कि...

व्हाट्सएप पर फंदे की तस्वीर डाल लगा ली फांसी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 30 Jan 2015 01:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मानगो के एक युवक ने एकतरफा प्यार में अपनी जान दे दी। पहले उसने फांसी के फंदे की तस्वीर व्हाट्सएप पर डाली और फिर उससे लटककर आत्महत्या कर ली। घटना पोस्ट ऑफिस रोड की गुरुवार सुबह की है।

कारण यह है कि वह जिस लड़की से प्यार करता था वह किसी और से प्यार करती थी। इसकी जानकारी जब युवक को हुई तो पूरी रात उस लड़की और उस युवक से बातें करने के बाद अंतत: उसने मौत को गले लगा लिया। युवक का नाम जयघोष है और वह आदर्शनगर पोस्ट ऑफिस रोड का निवासी था।

होटल में वेटर था जयघोष
जयघोष बिष्टूपुर के एक होटल में वेटर था और डांस भी करता था। बुधवार रात उसने लड़की से व्हाट्सएप पर लंबी बातें कीं। उसे युवती ने बताया कि वह किसी और से प्यार करती है।

उसके बाद युवती के प्रेमी के साथ उसकी गाली-गलौच हुई और फिर सुबह फंदे से लटकी उसकी लाश मिली।

सुबह सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मोबाइल फोन जब्त कर लिया, जिससे उस युवक और युवती से लंबी बातचीत हुई थी।

युवक और युवती दोनों रांची के बताए जा रहे हैं। सुबह उसके मोबाइल पर उस रांची के युवक और जयघोष के जमशेदपुर के एक दोस्त के छह मिस कॉल थे।

ऐसे लगाई फांसी
जयघोष ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और पंखे से रस्सी का फंदा बनाने के बाद उससे झूल गया। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहले भी हुई है ऐसी घटना
इससे पहले भी सोनारी में एक इंजीनियर ने अपनी फांसी का वीडियो बनाया था। यह दूसरा मामला है। इसमें युवक ने फांसी का फंदा बनाकर उसकी तस्वीर व्हाट्सएप में डाली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें