सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 12:39 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर खीरी: अपहरण के बाद बच्‍ची की हत्‍या, रविवार शाम को लापता हो गई थी मासूम आफरीन, पड़ोसी महबूब ने हत्‍या कर टैंक में छिपा दी लाश, पुलिस ने बरामद किया शव, पब्लिक का हंगामा, आरोपी पड़ोसी महबूब को किया गया गिरफ़्तार, बच्‍ची के साथ दुराचार की आशंका, पूछताछ जारी।बदायूं: उझानी-बदायूं रोड पर हादसे में तीन की मौत, हंगामा, तोड़फोड़, क्‍वालिस और बुलेरो की टक्‍कर में बीच में फंस गई एक बाइक भी, दुर्घटना में बाइक सवार तीन की मौत, कार सवार कई लोग घायल, हादसे से गुस्‍साए लोगों ने जाम में फंसी रोडवेज बस में की तोड़फोड़, जाम लगाकर पब्लिक का हंगामा जारी, कई थानों का फोर्स मौके पर।
पश्चिम बंगालः लॉरी से टकराई कार, आठ की मौत
नदिया (पश्चिम बंगाल), एजेंसी First Published:10-12-12 11:34 AM

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर सोमवार को एक कार के लॉरी से टकरा जाने से कार सवार आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

नदिया जिले के पुलिस अधीक्षक रमण मिश्र ने कहा कि घटना धुगुलिया क्षेत्र में उस समय हुई जब एसयूवी सवार लोग कृष्णनगर लौट रहे थे। रास्ते में एसयूवी एक लॉरी से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में एसयूवी के चालक सहित आठ यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।