शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 08:49 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पूर्व रॉ प्रमुख का खुलासा: खुफिया एजेंसी कश्मीर में आतंकियों को देती है पैसा वैज्ञानिकों ने खोला कम और अधिक आयु का राज, आप भी जान लीजिए यूपी में 'चुड़ैल का वीडियो' हुआ वायरल, पुलिस ढूंढ रही 'चुड़ैल' को 'उधर हेमा को अस्पताल ले गए, इधर मेरी बेटी ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया' फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत
पश्चिम बंगालः लॉरी से टकराई कार, आठ की मौत
नदिया (पश्चिम बंगाल), एजेंसी First Published:10-12-12 11:34 AM

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर सोमवार को एक कार के लॉरी से टकरा जाने से कार सवार आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

नदिया जिले के पुलिस अधीक्षक रमण मिश्र ने कहा कि घटना धुगुलिया क्षेत्र में उस समय हुई जब एसयूवी सवार लोग कृष्णनगर लौट रहे थे। रास्ते में एसयूवी एक लॉरी से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में एसयूवी के चालक सहित आठ यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड