रविवार, 25 जनवरी, 2015 | 19:46 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हमारी दोस्ती का असर दोनों देशों के रिश्तों में दिख रहा है: ओबामाओबामा : अकेले में मिलते हैं तो एक दूसरे को समझते हैंएक-दूसरे को जानने की कोशिश की : मोदीमोदी : पर्सनल कमेस्ट्री मायने रखती हैअकेले में जो बात होती है उसे पर्दे में रहने दें : मोदीरक्षा क्षेत्र में तकनीकी सहयोग पर हमारी चर्चा हुई:ओबामाओबामा : मंगलवार को रेडियो पर भारतीय लोगों से बातचीत का इंतजार हैहम परमाणु करार पर अमल की ओर आगे बढ़े :ओबामाओबामा :हम भारत-अमेरिका के रिश्तों को नई ऊंचाई तक ले जाना चाहते हैंहम अपने व्यापारिक रिश्तों को और आगे ले जाएंगे : ओबामाओबामा : चाय पर चर्चा के लिए पीएम मोदी का शुक्रियान्योते के लिए धन्यवाद : ओबामाओबामा ने हिंदी में कहा मेरा प्यार भरा नमस्कारओबामा ने नमस्ते के साथ अपना बयान शुरू कियापर्यावरण के लिए दोनों देश मिलकर काम करेंगे :मोदीआतंकी गुटों पर कार्रवाई को लेकर कोई भेद नहीं रखेंगे :मोदीमोदी: रक्षा के क्षेत्र में, समुद्री सुरक्षा के क्षेत्र में हम सहयोग बढ़ाएंगेपरमाणु करार के व्यवसायिक नतीजे अब दिखेंगे : मोदीमोदी : पिछले कुछ दिनों में दोनों देशों में गर्मजोशी दिखीअमेरिका सबसे अच्छा दोस्त है :मोदीमैं अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमारा न्यौता स्वीकारा। मैं जानता हूं कि दोनों कितने व्यस्त रहते हैं- मोदीमोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत में ओबामा और मिशेल का स्वागत है। गणतंत्र दिवस पर हमारा महमान बनना खास हैहैदराबाद हाउस में हुई मोदी और ओबामा की मुलाकातओबामा और मोदी देंगे साझा बयानथोड़ी देर में मीडिया के सामने आएंगे ओबामा और मोदी
जीपीपी के टिकट पर गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ेंगी हरेन पंड्या की पत्नी
अहमदाबाद, एजेंसी First Published:29-11-12 02:39 PM
Image Loading

भाजपा के पूर्व मंत्री हरेन पंड्या की पत्नी जागृति पंड्या ने गुरुवार को घोषणा की कि वह अपने दिवंगत पति के लिए जनता की अदालत से न्याय प्राप्त करने के लिए अहमदाबाद के एलिसब्रिज विधानसभा क्षेत्र से गुजरात परिवर्तन पार्टी (जीपीपी) के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी।

हरेन पंड्या की 26 मार्च 2003 को हत्या कर दी गई थी। वह उससे पहले राज्य की केशुभाई पटेल सरकार में गह राज्य मंत्री थे। पूर्व मुख्यमंत्री पटेल ने भाजपा से विद्रोह किया और अपनी नई पार्टी जीपीपी बनाई। जागृति पंड्या ने कहा है कि मेरे पति की हत्या राजनीतिक हत्या थी। मैं उन्हें न्याय दिलाने के लिए गत 10 वर्षों से कानूनी लड़ाई लड़ रही हूं, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, लेकिन मैं अपनी लड़ाई जारी रखूंगी।

उन्होंने अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करने के साथ ही भावुक अपील करते हुए कहा कि मुझे भाजपा से कोई समर्थन नहीं मिला। मेरे पति ने अपना जीवन पार्टी को समर्पित कर दिया, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उन्हें धोखा मिलेगा। उन्होंने मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा कि भाजपा एक विचारधारा वाली पार्टी रही है, लेकिन यहां पर यह एक व्यक्ति का संगठन बन गया है।

उन्होंने कहा कि इसी कारण से मैंने चुनाव गुजरात परिवर्तन पार्टी के टिकट पर लड़ने का फैसला किया है, जो पंडित दीनदयाल की असली विचारधारा का पालन कर रही है। हालांकि, मुझे अपने पति के लिए कानूनी लड़ाई में न्याय नहीं मिला, लेकिन मुझे इस बात का भरोसा है कि जनता की अदालत में न्याय अवश्य मिलेगा। जागृति पंड्या एलिसब्रिज विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी, जहां से हरेन पंडया ने तीन बार जीत दर्ज की।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड