मंगलवार, 21 अप्रैल, 2015 | 15:19 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट ने नैनीताल मै कुत्ते के काटने पर दो लाख रुपये का मुवाअजा देने पर रोक लगाई।
अन्ना के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार
गुड़गांव, एजेंसी First Published:08-12-12 09:54 PM
Image Loading

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। अस्वस्थ महसूस करने पर उन्हें शुक्रवार को यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक चिकित्सक ने शनिवार को कहा कि अन्ना को एक या दो दिन में छुट्टी दे दी जाएगी।

मेडिसिटी मेदांता के एक वरिष्ठ चिकित्सक केएल सहगल ने बताया, ‘अन्ना इस समय तनाव में नहीं हैं। नरेश त्रेहन की अगुवाई में चिकित्सकों की एक टीम अन्ना की जांच रिपोर्टों पर करीब से नजर रखे हुई है। शुक्रवार की तुलना में अब उनकी स्थिति बेहतर है। उम्मीद है कि एक या दो दिन में उन्हें घर जाने की अनुमति दे दी जाएगी।’

उन्होंने कहा, ‘उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है और उनके आवश्यक अंग ठीक से काम कर रहे हैं। उन्हें आहार विशेषज्ञ के निर्देश पर भोजन दिया गया। उन्हें और आराम की जरूरत है।’ 75 वर्षीय अन्ना हजारे को खांसी, पेट में अम्लता एवं कमजोरी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) से अपने समर्थकों के लिए जारी एक संदेश में अन्ना ने कहा, ‘मैं ठीक हो रहा हूं और जनवरी में कार्यकर्ताओं से मिलूंगा। जैसा कि पहले से तय है, मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए देशभर का दौरा करूंगा।’

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingहमें 20 रन और बनाने चाहिये थे: आमरे
दिल्ली डेयरडेविल्स के कोचिंग स्टाफ के सदस्य प्रवीण आमरे ने आईपीएल के मैच में कल की हार के बाद केकेआर के गेंदबाजों को श्रेय देते हुए कहा कि उनकी टीम ने लगभग 20 रन कम बनाए।