गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 05:34 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
याकूब की फांसी रोकने पर देर रात अचानक सुप्रीम कोर्ट नंबर चार में सुनवाई
अन्ना के स्वास्थ्य में हो रहा सुधार
गुड़गांव, एजेंसी First Published:08-12-2012 09:54:22 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। अस्वस्थ महसूस करने पर उन्हें शुक्रवार को यहां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक चिकित्सक ने शनिवार को कहा कि अन्ना को एक या दो दिन में छुट्टी दे दी जाएगी।

मेडिसिटी मेदांता के एक वरिष्ठ चिकित्सक केएल सहगल ने बताया, ‘अन्ना इस समय तनाव में नहीं हैं। नरेश त्रेहन की अगुवाई में चिकित्सकों की एक टीम अन्ना की जांच रिपोर्टों पर करीब से नजर रखे हुई है। शुक्रवार की तुलना में अब उनकी स्थिति बेहतर है। उम्मीद है कि एक या दो दिन में उन्हें घर जाने की अनुमति दे दी जाएगी।’

उन्होंने कहा, ‘उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है और उनके आवश्यक अंग ठीक से काम कर रहे हैं। उन्हें आहार विशेषज्ञ के निर्देश पर भोजन दिया गया। उन्हें और आराम की जरूरत है।’ 75 वर्षीय अन्ना हजारे को खांसी, पेट में अम्लता एवं कमजोरी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) से अपने समर्थकों के लिए जारी एक संदेश में अन्ना ने कहा, ‘मैं ठीक हो रहा हूं और जनवरी में कार्यकर्ताओं से मिलूंगा। जैसा कि पहले से तय है, मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए देशभर का दौरा करूंगा।’

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड