फोटो गैलरी

Hindi Newsमुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना

मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुंबई यात्रा को गैर राजनीतिक बताते हुए शिवसेना ने कहा है कि पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे का मुंबई में ना तो उनसे मिलने का कार्यक्रम था और ना ही बाद में दिल्ली में मिलने का...

मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना
एजेंसीSun, 26 Oct 2014 01:24 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मुंबई यात्रा को गैर राजनीतिक बताते हुए शिवसेना ने कहा है कि पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे का मुंबई में ना तो उनसे मिलने का कार्यक्रम था और ना ही बाद में दिल्ली में मिलने का कोई कार्यक्रम है। साथ ही, सरकार गठन के लिए वार्ता सोमवार से ही शुरू होगी।

प्रधानमंत्री ने आज यहां एचएन रिलायंस फाउंडेशन के अस्पताल का उद्घाटन किया। रत्नागिरि सिंधुदुर्ग से सांसद विनायक राउत ने ठाकरे के आवास पर उनसे मिलने के बाद यहां संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ एक अस्पताल का उद्घाटन करने यहां आए थे। ऐसे वक्त में जब प्रधानमंत्री एक सामाजिक उद्देश्य के लिए आए हों, कोई राजनीतिक वार्ता नहीं हो सकती। वार्ता सोमवार से ही शुरू होगी।

यह पूछे जाने पर कि अगले हफ्ते दिल्ली में क्या मोदी से ठाकरे का मिलने का कार्यक्रम है, राउत ने कहा कि किसी बैठक का कोई कार्यक्रम नहीं है। राउत ने कहा कि मोदी की उद्धव ठाकरे के साथ बैठक के बारे में हमने भाजपा के साथ वार्ता नहीं की है। अभी, मैं बस इतना कह सकता हूं कि शिवसेना के सभी सांसद कल दिवाली रात्रिभोज (प्रधानमंत्री द्वारा आयोजित) में शरीक होंगे।

इससे पहले भाजपा सूत्रों ने बताया कि महाराष्ट्र की नयी सरकार के 29 या 30 अक्टूबर को शपथ ग्रहण करने की संभावना है। यह पूछे जाने पर कि यदि भाजपा उसके समर्थन के बगैर सरकार गठन का फैसला करती है तो शिवसेना का क्या रुख होगा, राउत ने कहा कि ठाकरे पार्टी के हित में कोई फैसला लेंगे।

राउत ने कहा कि यदि भाजपा हमारे समर्थन के बगैर सरकार गठन करना चाहती है तो यह भाजपा के नेताओं को तय करना होगा। ठाकरे सारे घटनाक्रमों पर करीबी नजर रखे हुए हैं। वह ऐसा फैसला लेने के लिए भलीभांति तैयार हैं जो शिवसेना के भविष्य के लिए अच्छा होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें