शनिवार, 01 अगस्त, 2015 | 13:18 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चक्रवाती तूफान 'कोमेन' से तेज हुई बारिश, देश के कई हिस्सों में बाढ़ मुंबई के बांद्रा इलाके में लगाए गए किसिंग वाले पोस्टर, लोग नाराज सपा नेता मोहम्मद फारूक ने याकूब की पत्नी के लिए मांगी राज्यसभा सीट, पार्टी ने पद से हटाया पापा बनने वाले हैं जकरबर्ग, बेबी ने अंगूठा दिखाकर फेसबुक को किया LIKE लीबिया में दो भारतीयों की रिहाई पर बोले तिवारी, क्या IS के साथ बिजनेस कर रहा है भारत EXCLUSIVE: देश में सबसे ज्यादा लापता हो रहे हैं यूपी के बच्चे 'हिंदू आतंकवाद' शब्द ने आतंक के खिलाफ जंग कमजोर की: राजनाथ चूहे के कारण बीच रास्ते से लौटा 200 यात्रियों वाला एयर इंडिया का मिलान जा रहा विमान भारत-बांग्लादेश सीमा से LIVE: कहीं बेहतर जिंदगी की आस, कहीं घर-बार छूटने का गम बिना सब्सिडी वाला एलपीजी सिलेंडर 23 रुपये 50 पैसे हुआ सस्ता, पेट्रोल और डीजल के दाम भी घटे
त्रिपुरा में सड़क दुर्घटना में 10 की मौत
अगरतला, एजेंसी First Published:12-12-2012 01:34:58 PMLast Updated:12-12-2012 01:35:44 PM

त्रिपुरा में एक जीप और मिनी ट्रक की टक्कर में एक बच्चे और तीन महिलाओं सहित 10 लोंगो की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट शंकर चक्रवर्ती ने बुधवार को बताया कि पश्चिमी त्रिपुरा में सोनामुरा के सीमांत क्षेत्र के धानपुर में मंगलवार रात यात्रियों को ले जा रही जीप की टक्कर माल लदे मिनी ट्रक से हो गई।

उन्होंने कहा कि घटना में चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। नाराज भीड़ ने दुर्घटना के बाद मिनी ट्रक को आग लगा दी। घायलों को गोविंद बल्लभ पंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। त्रिपुरा के मुख्य मंत्री मणिक सरकार ने दुर्घटना में हुई मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि घायलों के इलाज का खर्च राज्य सरकार उठाएगी।

राज्य में 48 घंटे के भीतर यह दूसरी सड़क दुर्घटना है। पश्चिमी त्रिपुरा के ही हेजामारा में इससे पहले हुई दुर्घटना में छह लोग मारे गए थे, जबकि 20 अन्य घायल हो गए थे। पुलिस का कहना है कि कोहरा और गलत तरीके से वाहन चलाने के कारण दुर्घटनाएं हो रही हैं।

 
 
 
अन्य खबरें
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingएशेज : तीसरे दिन ही ऑस्ट्रेलिया को हराकर इंग्लैंड ने 2-1 की बढ़त बनाई
इयान बेल के शानदार अर्धशतक की बदौलत इंग्लैंड ने शुक्रवार को तीसरे एशेज टेस्ट के तीसरे ही दिन चाय से पहले ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड