सोमवार, 21 अप्रैल, 2014 | 20:13 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
 
त्रिपुरा में सड़क दुर्घटना में 10 की मौत
अगरतला, एजेंसी
First Published:12-12-12 01:34 PM
Last Updated:12-12-12 01:35 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

त्रिपुरा में एक जीप और मिनी ट्रक की टक्कर में एक बच्चे और तीन महिलाओं सहित 10 लोंगो की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट शंकर चक्रवर्ती ने बुधवार को बताया कि पश्चिमी त्रिपुरा में सोनामुरा के सीमांत क्षेत्र के धानपुर में मंगलवार रात यात्रियों को ले जा रही जीप की टक्कर माल लदे मिनी ट्रक से हो गई।

उन्होंने कहा कि घटना में चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। नाराज भीड़ ने दुर्घटना के बाद मिनी ट्रक को आग लगा दी। घायलों को गोविंद बल्लभ पंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। त्रिपुरा के मुख्य मंत्री मणिक सरकार ने दुर्घटना में हुई मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि घायलों के इलाज का खर्च राज्य सरकार उठाएगी।

राज्य में 48 घंटे के भीतर यह दूसरी सड़क दुर्घटना है। पश्चिमी त्रिपुरा के ही हेजामारा में इससे पहले हुई दुर्घटना में छह लोग मारे गए थे, जबकि 20 अन्य घायल हो गए थे। पुलिस का कहना है कि कोहरा और गलत तरीके से वाहन चलाने के कारण दुर्घटनाएं हो रही हैं।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
 
टिप्पणियाँ
 
Image Loadingटाइटलर पर अमरिंदर के बयान का अकालियों ने किया विरोध
अकाली दल ने 1984 के सिख विरोधी दंगे पर अमृतसर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह के कथित बयान पर यहां कांग्रेस मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°