मंगलवार, 28 अप्रैल, 2015 | 02:12 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
टाटा संस ने कठोर शब्दों के इस्तेमाल से इनकार किया
मुंबई, एजेंसी First Published:08-12-12 07:39 PM
Image Loading

टाटा संस ने टाटा समूह के अध्यक्ष रतन टाटा द्वारा एक प्रमुख ब्रिटिश पत्र के साथ साक्षात्कार में सरकार और व्यावसायिक माहौल के प्रति कड़े शब्दों के इस्तेमाल से आज इनकार किया। टाटा संस के आज जारी वक्तव्य में साक्षात्कार के दौरान व्यावसायिक परिवेश में रिश्वत का बोलबाला होने और कदम नहीं उठाने के लिए सरकार की कड़ी आलोचना किए जाने जैसे शब्दों के इस्तेमाल से साफ इनकार किया है।

टाटा संस का कहना है कि एक प्रमुख ब्रिटिश समाचार पत्र के साथ रतन एन टाटा के साक्षात्कार में सरकारी नीतियों को लागू करने में सामंजस्य की बात कही गई न कि प्रधानमंत्री की निंदा, सरकार को आगाह करने या फिर रिश्वत के बोलबाले वाले व्यापारिक माहौल की बात कही गई, जैसा कि इस दैनिक तथा अन्य मीडिया ने रिपोर्ट किया है। बयान में कहा गया है कि ये शब्द प्रकाशकों ने प्रयोग किए हैं। ये टाटा द्वारा कहे गए शब्द नहीं हैं।

टाटा संस इस बात से चकित है कि मीडिया संस्थानों ने साक्षात्कार के लहजे, आशय और विषय का संज्ञान लिए बिना इसे सनसनीखेज बना दिया।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingसनराइजर्स की जीत में चमके वार्नर और बोल्ट
कप्तान डेविड वार्नर की अर्धशतकीय पारी और ट्रेंट बोल्ट की घातक गेंदबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को उसके घरेलू मैदान पर 20 रन से हराकर आईपीएल आठ में अपनी तीसरी जीत दर्ज की।